आज कल सोशल मीडिया पर डांस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। डांस करना लोगों के लिए इन दिनों एक फैशन बन गया है। जिसके लिए उनमें एक अलग टाइप का जुनून देखने को मिलता है। आजकल लोग अपनी अदाओं से फिल्म स्टार्स को भी पीछे छोड़ रहे हैं। इसी श्रृंखला में यूट्यूब पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आज कल सोशल मीडिया पर डांस का क्रेज बढ़ता ही जा रहा है। आलम यह है कि लोग किसी भी स्थल चाहे वो पार्टी हो, शादी समारोह हो, रेलवे स्टेशन हो, मंदिर हो, सड़क हो, खेत हो कहीं भी अपनी प्रतिभा दिखाने में जरा सी भी देर नहीं करते। कोरोना काल के बीच सोशल मीडिया ने लोगों को अपने हुनर को जागृत करने का अच्छा प्लेटफार्म दिया है। डांस करना लोगों के लिए आजकल एक फैशन बन गया है। जिसके लिए उनमें एक अलग प्रकार का जुनून देखने को मिलता है।

आजकल लोग अपनी अदाओं से फिल्म स्टार्स को भी पीछे छोड़ रहे हैं। असल में , सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है, जहां पर लोग अपने टैलेंट को शो करते हैं। साथ ही, यह पैसे कमाने का एक अच्छा साधन भी बनता जा रहा है क्योंकि यदि आप सोशल मीडिया पर ट्रेंड या वायरल हो रहे हैं तो इसके लिए गुगल, इंस्टाग्राम, यूट्यूब आपको मूल्य भी देता है। इसी चैन में यूट्यूब पर एक वीडियो काफी धूम मचा रहा है।

Also Read – IMF की इस रिपोर्ट से चीन-अमेरिका को बड़ा झटका, दुनियाभर में बजेगा भारत का डंका

देखें वीडियो

वास्तव में, एक वीडियो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें एक अंकल फिल्मी स्टाइल में डांस करते नजर आ रही है। जिनकी अदाओं ने सभी को अपना दीवाना बना लिया है, जिसे लोगों द्वारा खुब पसंद किया जा रहा है। तो चलिए सबसे पहले हम आपको वीडियो दिखते हैं.

‘खइके पान बनारसवाला’ में किया डांस

इस वीडियो में अंकल सुपरस्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म ‘डॉन’ के पॉपुलर सॉन्ग ‘खइके पान बनारसवाला’ में डांस करते नजर आ रहे हैं। आज भी लोग इस गाने को सुनते ही नाचने पर मजबूर हो जाते हैं। ऐसा ही कुछ हुआ इस शख्स के साथ जो एक शादी के प्रोग्राम में गए थे। जहां इस गाने पर पूर डीजे हिला दिया। हर कोई उनके इस डांस का खुब आनंद उठाया। इन्होंने ऐसा डांस किया जिसे देखकर लोगों की सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई।

WeddingDanceIndia ने किया शेयर

इसे सोशल मीडिया पर WeddingDanceIndia नाम के एक पेज ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया। वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘इस अंकल की एनर्जी का कोई तोड़ नहीं’। इस वीडियो को फकत 2 दिनों के भीतर ही लगभग 40 लाख व्यूज मिल चुके हैं। बता दें इस गाने को मशहूर सिंगर किशोर कुमार ने गाया था जो कि एवरग्रीन गाना है। इस गाने को सुनते ही आप बिना पैर थिरकाए सिर्फ बैठकर नहीं सुन सकते हैं।