असम के धुबनी जिले से एक दर्दनाक घटना सामने आई हैं। ब्रह्मपुत्र नदी में गुरुवार को एक नाव पलट गई, जिसमें करीब 30 लोग सवार थे कई के डूबने की आशंका है। प्रशासन को घटना की जानकारी मिलतें ही वह मौंकें पर पहुंचकर कार्यवाही शुरू कर दी हैं। बचाव दल ने भी अपनी कमान संभाली हैं वहा पर लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन किया जा रहा हैं।

कितने लोगों है लापता

धुबरी उपायुक्त अंबामुथन एमपी ने बताया कि 6-7 लोग अब भी लापता हैं; राहत एवं बचाव कार्य जारी है। घटना में धुबरी के अंचल अधिकारी संजू दास भी लापता हैं। असम राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण के मुख्य कार्यकारी अधिकारी ज्ञानेंद्र देव त्रिपाठी के मुताबिक बचाव दल ने नदी में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

Also Read : Online shopping : ड्रोन ऑर्डर करने पर एक शख्स को मिला ये Item, देखकर रह गए हैरान

लगातार कर रहे है बचाव कार्य

इस दुर्घटना की जानकारी देते हुए, ज्ञानेंद्र देव त्रिपाठी ने कहा कि धुबरी-फुलबारी पुल के पास एक छोटा चैनल है। टीम लकड़ी की नाव पर चैनल पार कर रही थी कि तभी वह किसी चीज से टकराकर पलट गई। नाव में लगभग 30 लोग सवार थे, जिनमें से कई धुबरी सर्कल कार्यालय से थे। कुछ लोग जिन्हें तैरने आता था, उन्हें बचा लिया गया। उन्होंने कहा कि राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल, राष्ट्रीय आपदा प्रतिक्रिया बल और सीमा सुरक्षा बल की टीमों को खोज और बचाव कार्यों में लगाया गया है।