महाराष्ट्र : सुशांत सिंह राजपूत मामले में रिया चक्रवर्ती की बढ़ी मुश्किलें, एनसीबी ने लगाए बड़े आरोप

रिया चक्रवर्ती की मुश्किलें अब और बढ़ती जा रही हैं। एनसीबी ने अपनी चार्जशिट में रिया चक्रवर्ती पर कई बड़े आरोप लगाए हैं। सुशांत सिंह राजपूत को उपलब्ध कराया कई बार गाँजा।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की आत्महत्या का मामला अभी तक सुलझा नहीं है। मामले में आरोपित रिया चक्रवर्ती (Rhea Chakraborty) की मुश्किलें बढ़ने वाली हैं, एनसीबी ने उनपर कई बड़े आरोप लगाए हैं। उनपर अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत को कई बार ड्रग्स उपलब्ध कराने का मुख्य आरोप है। इसके साथ ही उनपर सुशांत सिंह राजपूत को लगातार नशा उपलब्ध करा कर नशे का आदि बनाने का भी आरोप है। इसके साथ ही ड्रग्स के धंधे से जुड़े लोगों से सांठ-गाँठ के भी उनपर आरोप लगे है। इस मामले में रिया के भाई शोविक भी आरोपी हैं और उनकी मुष्किलें भी रिया के साथ ही बढ़ने जा रही है।

Also Read-आज दिखेगा साल का सबसे बड़ा सुपरमून जानें भारत में कब देख सकेंगे इस अदभुत घटना को

सुशांत सिंह राजपूत को उपलब्ध कराया कई बार गाँजा

रिया पर आरोप है कि उसने सैमुअल मिरांडा, शोविक चक्रवर्ती, दीपेश सावंत और कई दूसरे नशे के सौदागरों से गांजा लेकर सुशांत सिंह राजपुत को लगातार उपलब्ध कराया, जबतक की वह नशे का आदि होकर आत्महत्या को मजबूर नहीं हो गया। इस मामले में रिया चक्रवर्ती समेत कुल 35 आरोपी बनाए गए हैं। जानकारी के अनुसार रिया का भाई शोविक नशे के सौदागरों के लगातार सम्पर्क में था।

Also Read-शेयर बाजार : अडानी गैस और ब्लू डार्ट कम्पनी ने पार किया 52 सप्ताह का उच्च स्तर, निवेशकों को दे सकते हैं लाभ

खूब सुर्खयों में रहा था सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या का मामला

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई स्थित अपने घर पर मृत अवस्था में मिले थे। प्रथम दृष्टया आत्महत्या लगने वाला मामला धीरे धीरे उलझता ही गया और रिया चक्रवर्ती समेत बॉलीवुड के कई नामचीन लोगों का नाम इस मामले में उछला था, जिसमे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता निर्देशक महेश भट्ट भी शामिल हैं, हालाकिं पुलिस द्वारा बॉलीवुड से सिर्फ रिया चक्रवर्ती को ही आरोपी बनाया गया था।