HomeदेशMaharashtra: सरकारी मेडिकल कॉलेज में 49 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव

Maharashtra: सरकारी मेडिकल कॉलेज में 49 छात्राएं कोरोना पॉजिटिव

पुणे। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस का संक्रमण एक बार फिर रफ़्तार पकड़ रहा है। इसी कड़ी में अब महाराष्ट्र (Maharashtra) के सांगली जिले के मिराज में सरकारी मेडिकल कॉलेज की 49 छात्राओं और दो कर्मचारियों के कोरोना पॉजिटिव पाए गए। जिसकी जानकारी अधिकारियों ने मंगलवार को दी। उन्होंने कहा कि संक्रमित छात्राओं को टीके की दोनों खुराक लग चुकी थी। सभी संक्रमित लोगों को कॉलेज से जुड़े अस्पताल में भर्ती किया गया है।

ALSO READ: Bhaiyyu Maharaj Suicide Case ने लिया मोड़, गवाह ने कोर्ट में बताई सबसे बड़ी भूल

साथ ही जिला परिषद, सांगली के मुख्य कार्यकारी अधिकारी जितेंद्र डूडी ने कहा कि कुल 51 लोगों – 49 छात्राओं और दो कर्मचारियों के वायरस से संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। ज्यादातर छात्राओं में बीमारी के कोई लक्षण नहीं थे। उन सभी को कॉलेज से जुड़े अस्पताल में भर्ती किया गया है। इससे पहले कॉलेज के डीन डॉ सुधीर नानंदकर ने कहा कि, “हॉस्टल के एक हिस्से में संक्रमण के मामले सामने आए हैं क्योंकि छात्राएं भोजन के लिए मेस में एकत्र होती हैं।” आपको बता दें कि, इससे पहले की रिपोर्ट में 18 छात्राओं के संक्रमित होने की पुष्टि हुई थी।

आपको बता दें कि, महाराष्ट्र (Maharashtra) में मंगलवार को कोरोना वायरस के 2,172 नए मामले आए। इस दौरान 1,098 मरीजों को अस्पताल से छुट्टी दी गई, जबकि 22 लोगों को कोरोना से जान गई। जिसके बाद अब राज्य में कोरोना के 11,492 सक्रिय केस हैं। हालांकि राहत की बात यह है कि महाराष्ट्र में पिछले 24 घंटे में ओमिक्रॉन का कोई नया मामला सामने नहीं आया।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular