मध्यप्रदेश : ग्वालियर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर के बेटे ने इंदौर में लगाई फांसी, MPPSC की कर रहा था तैयारी

ग्वालियर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर के MPPSC की तैयारी कर रहे बेटे ने इंदौर में फांसी लगा ली। जबलपुर की रहने वाली युवती से फोन पर हुआ था विवाद। युवती ने बताया 1 साल पहले हुई थी दोनों की दोस्ती

ग्वालियर (Gwalior) में पदस्थ सब इंस्पेक्टर के MPPSC की तैयारी कर रहे बेटे ने इंदौर (Indore) में फांसी लगा ली। सोमवार देर रात तक जबलपुर में रहने वाली उसकी गर्लफ्रेंड से बात करते समय दोनों में विवाद हो गया । उसने गर्लफ्रेंड को सुसाइड करने की धमकी दी और फोन काट दिया। सुबह गर्लफ्रेंड ने हॉस्टल संचालक को इस बात की जानकारी दी । उक्त छात्र के कमरे में जाकर देखा गया तो उसका शव फंदे पर लटका मिला। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया ।

Also Read-सत्य सनातन धर्म : शुभ प्रीति संयोग में हुआ है प्रारम्भ सावन मास, बरसेगी भगवान शिव की कृपा

जबलपुर की रहने वाली युवती से फोन पर हुआ था विवाद

इंदौर पुलिस के अनुसार ग्वालियर में पदस्थ सब इंस्पेक्टर का पुत्र अजय (23) पिता अशोक परिहार MPPSC की कोचिंग के लिए इंदौर में रह रहा था । उक्त मृतक छात्र इंदौर में भवंरकुआं इलाके के आश्रय हॉस्टल में रहता था। जबलपुर की रहने वाली युवती ने पुलिस को जानकारी देते हुए बताया कि उन दोनों के बीच दोस्ती थी । युवती जबलपुर के एक कार शोरूम में नौकरी करती है। युवती ने पुलिस को बताया की फोन पर हुए विवाद के बाद उसने घबराकर हॉस्टल संचालक कपिल भावसार को फोन किया। कपिल भावसार ने पुलिस को बताया कि अलसुबह 4 बजे के करीब जबलपुर से उक्त युवती का फोन आया। उसने बताया कि आपके हॉस्टल में रहने वाला अजय परिहार आत्महत्या करने की धमकी दे रहा है। हॉस्टल संचालक के कमरे में पहुंचने से पहले ही अजय फांसी लगा चुका था।

Also Read-बिग बॉस 16 के लिए सलमान खान ने मांगे 1050 करोड़, फीस ना बढ़ाने पर शो होस्ट करने से किया मना!

युवती ने बताया 1 साल पहले हुई थी दोनों की दोस्ती

आत्महत्या करने वाले छात्र अजय से फोन पर बात करने वाली युवती ने बताया कि उन दोनों की दोस्ती 1 साल पहले हुई थी। उनकी रोज आपस में बात होती थी । सोमवार रात को भी दोनों में रोज की तरह ही बातें चल रही थी, अक्सर अजय बातों ही बातों में युवती को आत्महत्या की धमकी देता था, तो युवती उसे इस तरह की धमकी ना देने की बात कहती थी। युवती ने बताया उस दिन भी जरा सी बात पर अजय ने आत्महत्या की धमकी दी और मैं मना करती रही और उसके बाद भी उसने ऐसा कदम उठा लिया।