मध्य प्रदेश : इंदौर-भोपाल में भाजपा मजबूत, सिंगरौली में आम आदमी पार्टी आगे

- भोपाल में दो राउंड की काउंटिंग में भाजपा की महापौर प्रत्याशी मालती राय आगे चल रही हैं। इंदौर में भाजपा प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव आगे हैं। ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी शोभा सिकरवार बढ़त बनाए हुए हैं । वहीं बुरहानपुर में कांग्रेस की शहनाज इस्माइल अंसारी आगे चल रही हैं। सिंगरौली में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी रानी अग्रवाल 182 वोट से बढ़त बनाए हुए हैं।

मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में  नगरीय निकाय चनावों के परिणाम साफ होने वाले हैं। मतगणना जारी है और साथ ही परिणामों के कयासों में उठा पठक भी जारी है। मध्यप्रदेश में तस्वीर आज साफ हो जाएगी। प्रदेश की 11 नगर निगम में महापौर और पार्षदों के लिए मतगणना सुबह 9 बजे से शुरू हो चुकी है। भोपाल में दो राउंड की काउंटिंग में भाजपा की महापौर प्रत्याशी मालती राय आगे चल रही हैं। इंदौर में भाजपा प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव आगे हैं। उज्जैन में कांग्रेस प्रत्याशी महेश परमार शुरूआती दौर में आगे रहे, लेकिन दूसरे राउंड में बीजेपी प्रत्याशी मुकेश टटवाल ने बढ़त बना ली। सागर में भी भाजपा प्रत्याशी संगीता तिवारी आगे चल रही हैं। छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी धुर्वे आगे चल रहे हैं जोकि कमलनाथ का गढ़ है । खंडवा में भाजपा प्रत्याशी अमृता यादव 3 हजार वोट से बढ़त बनाए हुए हैं।

Also Read-चुनावी सरगर्मी के बीच बारिश की आफत, मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट

ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी, सिंगरौली में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी आगे

ग्वालियर में कांग्रेस पार्टी की प्रत्याशी शोभा सिकरवार बढ़त बनाए हुए हैं । वहीं बुरहानपुर में कांग्रेस की शहनाज इस्माइल अंसारी आगे चल रही हैं। सिंगरौली में आम आदमी पार्टी प्रत्याशी रानी अग्रवाल 182 वोट से बढ़त बनाए हुए हैं। छिंदवाड़ा में भाजपा प्रत्याशी धुर्वे आगे चल रहे हैं और सतना में भाजपा प्रत्याशी योगेश ताम्रकार बढ़त बनाए हुए हैं। जबलपुर में कांग्रेस प्रत्याशी जगत बहादुर बढ़त बनाए हुए हैं। गौरतलब है कि 11 निगमों में महापौर और पार्षद के चुनाव के 6 जुलाई को मतदान किए गए थे। मुख्य मुकाबला भाजपा और कांग्रेस के बीच है ।