वृषभ राशि के युवाओं ! प्रेम दिवस बन सकता है झगड़े का दिन

14 फरवरी को आने वाले वैलेन्टाइन डे को लेकर भविष्यवाणी(Love Horoscope valentines day 2022) की गई है।

Love Horoscope valentines day 2022
Love Horoscope valentines day 2022

नई दिल्ली। ज्योतिषियों द्वारा प्रेम दिवस अर्थात 14 फरवरी को आने वाले वैलेन्टाइन डे को लेकर भविष्यवाणी(Love Horoscope valentines day 2022) की गई है।

वृषभ राशि

ज्योतिषियों ने वृषभ राशि के युवाओं को सावधान करते हुए कहा है कि आप इस प्रेम दिवस पर अपनी मन की बात किसी ओर के माध्यम से कीजिये अन्यथा यह दिन आपके लिए झगड़े का दिवस बन सकता है। आईए देखते है अन्य राशियों के लिए क्या भविष्यवाणियां की गई है-

मेष राशि

मेष राशि के युवाओं हेतु यह कहा गया है कि उनकी राशि में चंद्र का प्रभाव है इसलिए यह अच्छा ही होगा कि वे अपने पार्टनर के साथ कहीं रोमांचक स्थल पर डेट प्लान करें। यदि ऐसा किया जाता है तो निश्चित ही पूरा दिन अच्छा व्यतीत होगा।

must read: Valentine Day पर ऐसे करें राशि अनुसार अपने लव वन को खुश, दे ये खास गिफ्ट

मिथुन राशि

मिथुन राशि के युवाओं हेतु यह कहा गया है कि उनके पार्टनर की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त होगी और प्रेम संबंधों में नई शुरूआत भी होने की भविष्यवाणी की गई है।

कर्क और सिंह राशि

इसी तरह कर्क राशि के युवाओं के लिए लव मैरिज होने के योग बनने, दिल की बात बेहिचक कहने, सिंह राशि के लिए कोई अनजान चेहरा जीवन में आकर खुशियां भरने के अलावा लाल रंग का उपहार देने हेतु ज्योतिषियों ने सलाह दी है।

कन्या राशि
कन्या राशि के युवाओं हेतु यह कहा गया है कि उन्हें कुछ तनाव जरूर रहेगा लेकिन वे वैलेन्टाइन डे के अवसर पर किसी ऐसी जगह घूमने का प्लान बनाए जो रोमांटिक हो।

तुला, वृश्चिक राशि

तुला, वृश्चिक राशि के युवाओं के लिए यह भविष्यवाणी है कि वे अपने जीवन साथी को समझने का प्रयास करें और विशेषतः तुला राशि वालों को अपने दिल की बात कहने से आज के दिन बचना होगा, हो सकता है कि प्यार की जगह दर्द मिल जाए।

must read: सेहत के लिए फायदेमंद है संतरा, सेवन करने से होते है ये गजब फायदे

धनु, मकर, कुंभ और मीन राशि

धनु राशि वालों के लए दिल की बात खुलकर करने, मकर के लिए बेबी पिंक कलर का गिफ्ट देने, कुंभ राशि के युवाओं हेतु नए रिश्ते की शुरूआत होने तथा मीन राशि के युवाओं के लिए यह भविष्यवाणी की गई है कि उन्हें अपने पार्टनर के साथ अधिकांश समय व्यतीत करें ताकि आगे के सभी दिन स्नेह व प्रेम में बंधे रहे।