करोड़ों का मालिक निकला आईडीए का मामूली इंजीनियर | IDA Small Engineer having ‘Crore Assets’

0
99

इंदौर। आईडीए के सब इंजीनियर गजानंद पाटीदार व उनके भाई बिल्डर रमेशचन्द्र पाटीदार के घर स्कीम नंबर-78 सहित 9 ठिकानों पर लोकायुक्त पुलिस ने सुबह 6 बजे से छापामार कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान करोड़ों की संपत्ति का खुलासा हुआ है। खबर लिखे जाने तक अधिकारी जांच-पड़ताल में जुटे थे।

जिसमें उनका मकान 58 डी s 4 स्कीम नंबर 78 क्या लावा 136 स्कीम अन्य स्थानों पर जहां उनके परिवार भाई बहन के नाम पर संपत्ति है वहां की जा रही है स्कीम नंबर 78 में दो प्लॉट 4500 स्क्वायर फीट के मिले हैं इसके अलावा खेती की जमीन दुकान मकान व अन्य संपत्तियों का खुलासा भी फिलहाल हुआ है|

बताया जाता है कि गजानन पहले ट्रेसर के रूप में आईडिया में काम करते थे जिसके बाद 2010 में वे उपयंत्री के तौर पर पर स्थापना हुई गजानन की सैलरी लगभग ₹55000 हैं लेकिन आय से अधिक संपत्ति के मामले की शिकायत के बाद लोकायुक्त ने छापामार कार्रवाई की फिलहाल कार्यवाही जारी है सात से आठ स्थानों पर सर्चिंग में बड़ी संपत्ति का खुलासा हुआ है| लोकायुक्त से मिली जानकारी के अनुसार सब इंजीनियर गजानन पाटीदार के यहां 25 लाख रुपए कैश 2 किलो सोना 3 किलो चांदी की जानकारी सामने आई है| आधिकारिक सूत्रांे के अनुसार अब तक लगभग 25 लाख नकदी, सवा लाख के करीब गोल्ड (वेल्युएशन होना बाकी), 2500 स्क्वेयर फिट पर 78 में मकान। वहीं खाली प्लाट और गार्डन भी, एक भाई और एक बहन के नाम पर कई संपतियां खरीदी गई वे भी जांच में ली गई। कुल 6 स्थानों पर सर्चिंग जारी।

Read More : महभारत के अर्जुन की तरह में भी सटीक निशाना लगाऊंगा-राहुल गाँधी

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here