Lock Up: शो के फिनाले में पहुंचे Munawar Faruqui, पूनम पांडे ने फैंस से कहा – अगर जीताया तो हो जाएंगी टॉपलेस

नई दिल्ली: कंगना रनौत सबसे चर्चित शो लॉक अप (Lock Upp) अब फिनाले की ओर पहुंच गया है. शो के ग्रैंड फिनाले की सभी तैयारियां भी शुरू हो गई है.

नई दिल्ली: कंगना रनौत सबसे चर्चित शो लॉक अप (Lock Upp) अब फिनाले की ओर पहुंच गया है. शो के ग्रैंड फिनाले की सभी तैयारियां भी शुरू हो गई है. वहीं, स्लॉट के लिए कंटेस्टेंट ने एक बार फिर काफी लड़ाई की है. शो की होस्ट कंगना रनौत ने पहले ही ऐलान किया था कि शिवम् शर्मा शो के पहले फाइनलिस्ट होंगे. वहीं, मुनव्वर फारूकी (Munawar Faruqui) फिनाले में पहुंचने वाले दूसरे कंटेस्टेंट बन गए है. दूसरी ओर, शो में पूनम पांडे और सायशा शिंदे के बीच कड़ा मुकाबला देखने को मिला। लेकिन मुनव्वर जीतने में कामयाब हो गए.

यह भी पढ़े – Indore में हुआ पहले Auto Expo 2022 का आगाज, प्रदेश की 100 और 60 से ज्यादा बाहरी कंपनियां होंगी शामिल

मुनव्वर के जीतने पर पूनम पांडे ने कहा कि, “कंगना रनौत सही थीं कि अंजलि अरोड़ा और सायशा मुनव्वर की फैन हैं और वो लॉक अप में उसी के लिए आई हैं.” इसी बीच मुनव्वर को मजा चखने के लिए पूनम पांडे ने अपने फैंस से वादा किया कि अगर उन्हें ज्यादा वोट मिलते हैं तो वो टॉपलेस होंगी. वहीं, कंटेस्टेट्स के परिवार वाले भी इस शो में एक एपिसोड में शामिल होते दिखाई दिए हैं. शो के दौरान कैदी अपने परिजनों से मिलकर काफी भावुक होते हुए भी दिखे.

यह भी पढ़े – 15 साल की उम्र में एडल्ट साइट पर आ गई थी Urfi Javed, इस वजह से होना पड़ा था शर्मिंदा

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, शो में सबसे पहले अंजलि की मां अपनी बेटी से मिलने आई थी. जिसके बाद अंजलि की मां ने अंजलि को मुनव्वर फारूकी से दूर रहने की सलाह दी. मां ने उससे कहा कि वह अच्छा कर रहा है और वे एक साथ दोस्त के रूप में अच्छे लगते हैं. हालांकि, उनके जाने के बाद, उन्होंने अंजलि से कहा, ‘उससे थोड़ा दूर बना के रख. तेरी साड़ी वोटिंग उसे जा रही है.’ ये सुन अंजलि शॉक्ड हो जाती हैं. उन्होंने अंजलि को ये भी बताया कि जब उन्होंने मुनव्वर को ‘I love you’ बोला था, उसकी वीडियो बाहर छाई हुई हैं.