प्रियंका और निक के घर आने वाला हैं नन्हा मेहमान

प्रियंका की जेठानी जो जोनास की वाइफ सोफी टर्नर के घर ये नन्हा मेहमान आने वाला हैं। 23 साल की सोफी एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं।

0
60

मुंबई : प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अक्सर किसी न किसी बात को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। दोनों के रोमांटिक फोटो और वीडियो भी अक्सर सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं। प्रियंका से जुडी एक और खबरसामने आई हैं। जिसे खुशखबर भी कहा जा सकता हैं। प्रियंका और निक के घर एक नन्हा मेहमान आने वाला हैं। जिसको लेकर दोनों काफी एक्साइटेड हैं।

प्रियंका की जेठानी जो जोनास की वाइफ सोफी टर्नर के घर ये नन्हा मेहमान आने वाला हैं। 23 साल की सोफी एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं। हालांकि कपल ने ये बात अभी पब्लिकली शेयर नहीं की हैं। ये बात अभी सिर्फ फैमिली मेंबर्स और कुछ खास दोस्तों के बीच ही हैं। सोफी को अभी वैसे ही कपड़े खरीदते देखा जा रहा हैं जो उनके लिए कम्फर्टेबल हैं।

सोफी टर्नर और जो जोनास साल 2016 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और 2017 में इन दोनों ने सगाई कर ली थी. पिछले साल बिलबोर्ड म्‍यूजिक अवॉर्ड्स के बाद एक सरप्राइज सेरेमनी में सोफी और जो ने मई में शादी कर ली थी। अब दोनों के घर जल्द ही एक नन्हा मेहमान आने वाला हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here