LG Electronics India का सेना को salute, 1 करोड़ रूपए की सहायता राशि देगी

नई दिल्ली। सशस्त्र बलों का सहयोग करने की अपनी प्रतिबद्धता को जारी रखते हुए भारत की अग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल कंपनी एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स(LG Electronics India) ने अपनी ‘कर सलाम'(Kar Salam) पहल के तहत 1 करोड़ रुपये का योगदान(Contribution of Rs 1 crore) करने का संकल्प लिया है।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स यह योगदान गणतंत्र दिवस के अवसर पर आम्र्ड फोर्सेज फ्लैग डे फण्ड (Armed Forces Flag Day Fund (AFFDF)) में देगी। 2017 में शुरू किया गया एलजी का ‘कर सलाम'(LG’s ‘Kar Salaam‘) राष्ट्र के प्रति अपने उदार योगदान और सेवा की भावना के लिए भारतीय सशस्त्र बलों के दिग्गजों को सलाम करता है 2021 में किए गए योगदान का उपयोग बच्चों की शिक्षा के लिए किया गया था।

must read: ऑनलाइन गेमर्स के लिए बेहतरीन तोहफा, सैमसंग प्रोसेसर एग्जिनॉस 2200 हुआ लांच

इस अवसर पर टिप्पणी करते हुए श्री यंग लाक किम एमडी एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया(Young Lak Kim MD LG Electronics India) ने कहा एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स पिछले 25 वर्षों से भारत में काम कर रहा है और हम समाज के कल्याण के लिए प्रतिबद्ध हैं। हमारी कर सलाम पहल उन सभी बहादुर सैन्य दिग्गजों के प्रति आभार है जिन्होंने निस्वार्थ भाव से राष्ट्र के लिए योगदान दिया है इस पहल को लागू करने में हमारी सहायता करने के लिए हम एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स की तरफ से केंद्रीय सैनिक बोर्ड को धन्यवाद देते हैं।