ऑनलाइन गेमर्स के लिए बेहतरीन तोहफा, सैमसंग प्रोसेसर एग्जिनॉस 2200 हुआ लांच

बाजार में उपलब्ध सबसे आधुनिक आर्म®-आधारित जीपीयू कोर और एक उन्नत न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट के साथ एग्जिनॉस 2200(Exynos 2200) मोबाइल फोन पर एक जबर्दस्त गेमिंग अनुभव दे सकेगा और साथ ही सोशल मीडिया ऐप तथा फोटोग्राफी के अनुभवों में भी नए आयाम जोड़ेगा।

मुंबई। आधुनिक सेमीकंडक्टर टेक्नोलॉजी में विश्व की अग्रणी सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स(Samsung Electronics) ने आज अपना एक नया प्रीमियम मोबाइल प्रोसेसर एग्जिनॉस 2200(Samsung processor Exynos 2200) पेश किया। एग्जिनॉस 2200(Exynos 2200) हाल ही में डिजाइन किया गया मोबाइल प्रोसेसर है जिसमें शक्तिशाली एएमडी आरडीएनए 2 आर्किटेक्चर पर आधारित एक सैमसंग एक्सक्लिप्स ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट है।

आज की तारीख में बाजार में उपलब्ध सबसे आधुनिक आर्म®-आधारित जीपीयू कोर और एक उन्नत न्यूरल प्रोसेसिंग यूनिट के साथ एग्जिनॉस 2200(Exynos 2200) मोबाइल फोन पर एक जबर्दस्त गेमिंग अनुभव दे सकेगा और साथ ही सोशल मीडिया ऐप तथा फोटोग्राफी के अनुभवों में भी नए आयाम जोड़ेगा।

must read: Unacademy Prodigy के चौथे एडिशन की घोषणा, 20 लाख रुपए और आकर्षक पुरस्कार जीतने का मौका

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स में सिस्टम LSI बिजनेस के प्रेसिडेंट योंगिन पार्क ने कहा, “सबसे आधुनिक 4-नैनोमीटर एक्सट्रीम अल्ट्रावॉयलेट लिथोग्राफी प्रोसेस पर बनाए गए और अत्यधिक विकसित मोबाइल, जीपीयू और एनपीयू टेक्नोलॉजी के साथ युक्त इस एग्जिनॉस 2200 को सैमसंग ने स्मार्टफोन यूजर्स को बेहतरीन अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार किया है। उद्योग जगत के अग्रणी एएमडी की आरडीएनए 2 ग्राफिक्स टेक्नोलॉजी के साथ तैयार हमारे नए मोबाइल जीपीयू, एक्सक्लिप्स और उन्नत ग्राफिक्स तथा एआई प्रदर्शन के साथ एग्जिनॉस 2200 मोबाइल गेमिंग के अनुभव को पुनर्परिभाषित करेगा।