#MeToo: लता मंगेशकर ने कहा, अगर मेरे साथ कोई गलत व्यवहार…

0
65
Lata_Mangeshkar

अभिनेता नाना पाटेकर और अभिनेत्री तनुश्री दत्ता के विवाद के बाद से बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री से लेकर मीडिया तक में #MeToo कैंपेन की लहर सी चल पड़ी है. कई महिलाओं ने अपनी #Metoo स्टोरी सुना कर लोगों को चौंका दिया है.

सलमान खान की गर्लफ्रेंड कृष्ण भक्ति में हुई लीन, तस्वीर आई सामने

#MeToo कैंपेन की वजह से बॉलीवुड के कई बड़े सितारों के नाम से भी पर्दा उठा है. इस अभियान के तहत कई महिलाओं ने अपने साथ हुए यौन शोषण को लेकर आवाज उठाई है और उन अपराधियों के नाम उजागर किए है. इस अभियान पर बॉलीवुड के कई सितारों ने एक्शन भी लिया है तो किसी ने अपनी बात रखी. अब मशहूर सिंगर लता मंगेशकर ने भी इस अभियान का समर्थन किया है.

Via

लता मंगेशकर से हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब इस कैंपेन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, ‘किसी की इतनी हिम्मत ही नहीं थी कि मेरे साथ कोई गलत व्यवहार करे और वहां से बचकर निकल जाए. लता ताई ने यह बात अपनी बहन मीना की जीवनी ‘मोती तिची सावली’ के विमोचन के दौरान कही है.

इन खूबसूरत महिलाओं के गंदे काम जानकर आपके होश उड़ जाएंगे

Via

इसके साथ ही आगे लता मंगेशकर ने कहा कि ‘मुझे लगता है कि हर महिला को सम्मान, गरिमा और स्पेस मिलना चाहिए जिसकी वह अधिकारी है.’ बता दे कि इस अभियान के बाद कई ऐसे दिग्गजों के नाम सामने आ चुके हैं, जिसे जानने के बाद हर कोई आश्चर्य में पड़ गया है. जिन भी डायरेक्टर, सिंगर,प्रोड्यूसर पर आरोप लगा है वो किसी न किसी तरह से इसका खामियाजा भुगत रहे है. अब तक नाना पाटेकर के अलावा आलोक नाथ, रजत कपूर, विवेक अग्निहोत्री,विकास बहल, भूषण कुमार, साजिद खान जैसे दिग्गजों के नाम सामने आ गए है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here