मुंबई: बॉलीवुड की बेबाक एक्ट्रेस और पंगा क़्वीन कंगना रनौत कभी विवादित बयानों को लेकर तो कभी फिल्मों को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं। वह आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी पोस्ट से फैन्स को दीवाना बना देती हैं। वहीं अब वह KRK के निशाने पर आ गई हैं। बता दे, वैसे तो KRK आए दिन किसी न किसी से भिड़ते ही रहते हैं। फिर चाहे वो सलमान खान हो ,मीका सिंह हो या मलाइका-अर्जुन। अब ऐसे में कंगना का भी नाम जुड़ गया है। कंगना रनौत को लेकर केआरके ने एक दावा किया है, जो कि एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ से जुड़ा है।

 

केआरके ने कंगना रनौत को लेकर एक ट्वीट किया था। हालांकि, कुछ ही देर बाद उन्होंने इस ट्वीट को डिलीट भी कर दिया। केआरके ने अपने ट्वीट में क्वीन कंगना रनौत को लेकर दावा किया है कि वह इमरान नाम के एक शख्स को डेट कर रही हैं। इसके साथ ही उन्होंने ‘लव जिहाद’ को लेकर भी एक्ट्रेस को निशाने पर लिया है। केआरके ने कंगना की दो फोटोज भी ट्वीट की थीं, जिसमें वह एक शख्स के साथ नजर आ रही हैं।

 

वहीं उनका दावा हैं कि फोटो में कंगना रनौत के साथ नजर आ रहा शख्स इमरान है, जिसे कंगना डेट कर रही हैं। ट्वीट करते हुए कमाल राशिद खान ने लिखा, ‘ब्रेकिंग न्यूज- कंगना रनौत इमरान नाम के एक इजिप्टियन लड़के को डेट कर रही हैं। ये तो लव जिहाद है दीदी। आपसे ये उम्मीद नहीं थी। हालांकि, रात 8 बजे के करीब किए इस ट्वीट को बाद में KRK ने डिलीट कर दिया। लेकिन यह ट्वीट डिलीट होने से पहले ही वायरल हो गया।

बता दें, कुछ दिन पहले कंगना ने एक शख्स के साथ फोटो शेयर की थी। जिसमे वह शख्स का बर्थडे सेलिब्रेट कर रही थी। कंगना की शेयर की फोटो में जो शख्स नजर आ रहा है, केआरके ने इसी के साथ कंगना की फोटो शेयर की है। जिसे उन्होंने इमरान बताया है। लेकिन, कंगना ने अपने पोस्ट में शख्स का नाम ‘रिज़वान’ लिखा है।