Koffee With Karan 7: अनन्या पांडे की डेटिंग लाइफ पर उनकी मां ने दिया मजेदार रिएक्शन, भावना पांडे बोलीं ‘ऐसा हुआ तो मैं

बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' का लेटेस्ट एपिसोड इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहा है.

बॉलीवुड के फेमस फिल्म डायरेक्टर करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो ‘कॉफी विद करण 7’ का लेटेस्ट एपिसोड इस समय काफी सुर्खियां बटोर रहा है. शो में इस बार शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान, संजय कपूर की वाइफ महीप कपूर और चंकी पांडे की वाइफ भावना पांडे ने शिरकत की है. यूं तो तीनों ने ही अपनी-अपनी पर्सनल लाइफ पर कमाल के स्टेटमेंट्स दिए हैं. इस बीच भावना पांडे की एक बात सुर्खियों में है.

कॉफी विद करण में पहुंची तोनी हस्तियों ने अपने बच्चों के बारे में भी बात की. भावना पांडे ने अपनी बेटी और एक्ट्रेस अनन्या पांडे की लव लाइफ पर बात करना शुरू किया तब शो में लोगो का इंट्रेस्ट बढ़ गया. भावना ने कहा कि अनन्या के बारे में हर कुछ पता लगाना उन्हें काफी पसंद है. शो में रैपिड फायरल राउंड के समय करण जौहर ने भावना पांडे से उनके गिल्टी प्लेजर के बारे में सवाल किया, जिसपर उन्होंने अपनी बेटी को स्टॉक करना बताया.

Also Read – Tejasswi Karan Breakup: बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से तेजस्वी का हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस के इस पोस्ट से दी ख़बर

अनन्या की डेटिंग पर भावना पांडे का रिएक्शन

भावना पांडे के अनुसार, अपनी बेटी के बारे में हर चीजें जांच करते वक्त वह अल्कोहल और पिज्जा जैसे खाने पीने की चीजों का लुत्फ उठाना पसंद करेंगी. अपनी दोनों बेटियां अनन्या और रियासा को डेटिंग की सलाह देते हुए भावना ने नेशनल टेलीविजन पर अपनी बेटियों को मस्ती करने के लिए तो कहा, लेकिन इस उम्र में किसी के साथ सीरियस होने से उन्हें मना किया है.

प्रेग्नेंसी की बात पर ऐसे किया भावना ने रियेक्ट

करण जौहर ने इस बीच भावना से उनकी बेटियों को लेकर पूछा कि उनका रिएक्शन कैसा होगा अगर उन्हें पता कि वह प्रेग्नेंट हैं. इस पर भावना ने हैरत भरा रिएक्शन देते हुए कहा कि ‘अगर ऐसा हुआ तो वह मर जाएंगी’. इसके अलावा करण जौहर ने विजय देवरकोंडा के साथ अनन्या की डेटिंग पर भावना पांडे से रिएक्शन मांगा तो उन्होंने कहा कि एक्टर उन्हें काफी गुड लुकिंग लगते हैं.

विजय देवरकोंडा ने हाल ही में फिल्म लाइगर के प्रमोशन के दौरान केवल रेड रोज से ढके अपने निजी हिस्से की अपनी न्यूड तस्वीर शेयर की थी. इसपर भावना ने मजेदार अंदाज में कहा, ‘चूंकी उनके पास खुद को कवर करने के लिए कुछ और नहीं है, ऐसे में अगर अनन्या उनमें से एक गुलाब भी उठाती है तो उसे हार्ट अटैक आ सकता है’.