Tejasswi Karan Breakup: बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा से तेजस्वी का हो गया है ब्रेकअप? एक्ट्रेस के इस पोस्ट से दी ख़बर

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश टीवी की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं. छोटे पर्दे की बहु अपनी रियल लाइफ के लिए भी बहोत चर्चा में बनी हुई है.

टीवी एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश टीवी की सबसे सक्सेसफुल एक्ट्रेसेस में से एक बन गई हैं. छोटे पर्दे की बहु अपनी रियल लाइफ के लिए भी बहोत चर्चा में बनी हुई है,पर तेजस्वी प्रकाश ने ‘स्वरागिनी’ और ‘संस्कार धरोहर अपनों की’ से एक अलग पहचान बनाई है. ‘बिग बॉस 15’ की विनर बनने के बाद इंडस्ट्री में उनकी डिमांड काफी बढ़ गई है. वह ‘नागिन 6’ में काम कर रही हैं. अपनी प्रोफेशनल लाइफ में वह काफी अच्छा काम कर रही हैं, वहीं उनकी पर्सनल लाइफ भी अक्सर सुर्खियों मे बनी रहती है.

तेजस्वी प्रकाश कुछ समय से बी टाउन के फेमस एक्टर करण कुंद्रा को डेट कर रही हैं. दोनों की मुलाकात ‘बिग बॉस 15’ में हुई थी. जहां उन्होंने एक-दूसरे से प्यार हो गया था. तब से दोनों एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. फैंस को उनकी जोड़ी बहुत पसंद है और वे भी कपल गोल्स देने में पीछे नहीं हटते हैं. हालांकि, तेजस्वी ने हाल ही में एक लेटेस्ट पोस्ट ने उनके फैंस को टेंशन में डाल दिया है.

करण-तेजस्वी ने की ब्रेकअप पोस्ट

तेजस्वी प्रकाश ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वह ब्रेकअप के बारे में बात करती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने अपनी एक फोटो शेयर की है, जिसमें वह टाइगर प्रिंट कलर की ड्रेस में डांस करती देखी जा सकती हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है, “मैंने ब्रेकअप कर लिया क्योंकि मैंने डांस किया था.” तेजस्वी प्रकाश के इस पोस्ट के बाद उनके फैंस काफी परेशान हैं. सोशल मीडिया पर हैशटैग तेजस्वी ब्रेकअप ट्रेंड कर रहा है और फैंस अपना रिएक्शन दे रहे हैं.

 

 

 

 

 

तेजस्वी प्रकाश ने गोवा में खरीदा घर

हाल ही में, तेजस्वी प्रकाश और करण कुंद्रा गोवा गए हुए थे. करण ने एक सोशल मीडिया के जरिए खुलासा किया था कि, तेजस्वी ने गोवा में एक घर खरीदा है. घर खरीदने पर करण तेजस्वी पर बहुत गर्व महसूस कर रहे थे और उन्होंने दुआ भी की कि, उनका हर शहर में एक घर हो.