जानिए कौन बनेगा ‘शक्तिमान’? मुकेश खन्ना ने किया खुलासा

मुकेश खन्ना ने जब से फिल्म 'शक्तिमान' का एलान किया है, तब से ही दर्शक इस फिल्म से जुड़ी जानकारी पर नजर बनाए बैठे हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में रणवीर सिंह 'शक्तिमान' की भूमिका में दिखाई देंगे।

मुकेश खन्ना ने जब से फिल्म ‘शक्तिमान’ का एलान किया है, तब से ही दर्शक इस फिल्म से जुड़ी जानकारी पर नजर बनाए बैठे हैं। बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म में रणवीर सिंह ‘शक्तिमान’ की भूमिका में दिखाई देंगे। हालांकि, इस तरह की रिपोर्ट्स पर रणवीर सिंह और मुकेश खन्ना दोनों की तरफ से कोई पुष्टि नहीं हुई, जिसके बाद फैंस ने भी इसे महज अफवाह मान लिया था। लेकिन अब मुकेश खन्ना ने फिल्म के एक्टर का हिंट दिया है और बताया है कि इस फिल्म में ‘शक्तिमान’ कैसा होगा। अभिनेता ने फैंस की उत्सुकता के बीच एक वीडियो जारी किया है।
दरअसल, मुकेश खन्ना ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया है, जो ‘शक्तिमान’ के लिए रखी गई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का है। इस वीडियो में सभी पत्रकार अभिनेता से ‘शक्तिमान’ के हीरो के बारे में पूछते हुए दिख रहे हैं। लेकिन मुकेश खन्ना ये कहते हैं कि मैं किसी को नाम नहीं पता सकता। इस पर एक पत्रकार पूछता है कि आप ‘शक्तिमान’ के एक्टर में किस तरह की क्वालिटी देख रहे हैं?

Also Read  – हाई स्पीड से घूम कर पृथ्वी ने 24 घंटे से पहले ही पूरा किया अपना चक्कर, जानें इसके नुकसान

पत्रकार के इस सवाल पर अभिनेता कहते हैं, ‘मेरे जहन में फिल्म के लिए कोई एक्टर नहीं है और अगर होता, तो अब तक बता दिया होता और बात रही क्वालिटीज की… मैंने अपने खुद के प्रोड्यूर्स से कहा था कि आपका कॉन्पिटिशन स्पाइटर मैन से नहीं है और बैडमैन से भी नहीं है। सबसे बड़ा चैलेंज है जो हमने सात साल किया और 25 साल से छवि बना रखी है। शक्तिमान सुपर हीरो सिर्फ ढिशूम-ढिशूम वाला एक्टर नहीं है, जो सुपरमैन-स्पाइडर मैन करते हैं। शक्तिमान सुपरस्टार, सुपरहीरो के साथ एक सुपर टीजर भी बनेगा।
इसके आगे मुकेश खन्ना ने अपनी बात जारी रखते हुए कहा कि आज भी मेरे पास बच्चों के मैसेज आते हैं कि सर आपने मेरा बचपन बना दिया। अब वो चीज जो भी एक्टर करेगा तो उसमें यह क्वालिटी होनी चाहिए कि जब वह बोले तो लोग सुने। बड़े बड़े एक्टर की अपनी छवि बीच में आती है। अब लोग भी शातिर हो गए हैं। बीजेपी का और आरएसएस का बताते हैं। यह उनकी फ्रीडम है तो लोग बोलते हैं।