बी-टाउन के जाने माने कलाकार अक्षय कुमार अपनी दमदार अदाकारी के लिए जाने जाते हैं। अपने अब तक के करियर में अक्षय कुमार अनगिनत फिल्मों में नजर आ चुके हैं। इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक किरदार पर्दे पर निभाए हैं। अक्षय कुमार उन कलाकारों में गिने जाते हैं। जो 1 साल में 5 से ज्यादा फिल्मों को बना लेते हैं। अक्षय कुमार इंटरटेनमेंट फिल्मों में काम करना पसंद करते हैं।

अक्षय कुमार ने बॉलीवुड की जानी मानी अदाकारा ट्विंकल खन्ना से शादी की है। आज दोनों दो बच्चों को माता पिता है। शादी के बाद से ट्विंकल खन्ना ने बॉलीवुड इंडस्ट्री से किनारा कर लिया है। लेकिन वह हमेशा लाइमलाइट में बनी रहती है। हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें बाप ने बेटी के साथ ऑटो रिक्शा में घूमती हुई नजर आई थी।

लेकिन आज हम इस आर्टिकल में अक्षय कुमार के बेटे आरव के बारे में बात करने जा रहे हैं। दरअसल, अक्षय कुमार के बेटे खूबसूरती के मामले में दूसरे बॉलीवुड कलाकारों के बच्चों को टक्कर देते हुए आते हैं। लेकिन इसके बावजूद भी वह भी लाइमलाइट से दूर है फिलहाल वहां पढ़ाई कर रहे हैं। लेकिन जल्द ही उनके भी बॉलीवुड में आने के कयास लगाए जा रहे हैं।

Also Read: खत्म हुआ इंतजार! जानें कब रिलीज होगी रॉकी भाई की ‘केजीएफ चैप्टर 3’

इन दिनों आरव भाटिया अपनी वायरल होती एक तस्वीर को लेकर काफी ज्यादा चर्चाओं में बने हुए। जिसमें वह एक बेहद खूबसूरत लड़की के साथ में नजर आ रहे हैं उनकी है तस्वीर सामने आने के बाद से कई तरह के कयास पैदा हो गए हैं तो चलो हम आपको बताते हैं कि वायरल तस्वीर में दिख रही यह लड़की कौन है। दरअसल, इस खूबसूरत लड़की का नाम नाओमिका सरन है जो आरव की मौसी की लड़की है।

आरव बहुत कम लाइमलाइट का हिस्सा रहता है। ऐसे में उनकी यह तस्वीर वायरल होने के बाद से ही वह चर्चाओं में आ गए हैं। इस तस्वीर को खुद नाओमिका सरन ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है। खूबसूरती के मामले में नाओमिका सरन किसी से कम नहीं है। उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर भी बड़ी फैन फॉलोइंग देखने को मिलती है।