KGF Chapter 3 के प्रशंसकों के लिए एक गुड न्यूज़ सामने आई है। फिल्म के निर्माता विजय किरागंदूर ने केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर कहा कि इस फिल्म को वर्ष 2025 के अक्टूबर या फिर नवंबर की शुरुआत में बड़े पर्दे पर लाने का विचार कर रहे है।

केजीएफ फिल्म के सुपरस्टार यश ने अपने बर्थडे पर फैंस को कुछ यूं तोहफा दिया हैंकी फैंस ये कभी नहीं भूलेंगे। यश ने अपने बर्थडे के अवसर पर उनके फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी दी थी, जिसमें फिल्म के निर्माता विजय किरागंदूर ने केजीएफ चैप्टर 3 को लेकर कहा कि इस फिल्म को वर्ष 2025 के अक्टूबर या फिर नवंबर की स्टार्टिंग में थिएटर में लाने की योजना बना रहे है। मीडिया सूत्रों के मुताबिक, इस फिल्म के लिए ही यश ने अपने केजीएफ अवतार को चेंज नहीं किया है। वह आज भी लंबे बाल और दाढ़ी के साथ ही नजर आते हैं।

Also Read – NRI मेहमानों को मध्यप्रदेश के नक्शे से हर जिले की संपदा का वर्णन करवाया

मीडिया सूत्रों के अनुसार, विजय किरगंदूर ने एक्सपोज किया कि केजीएफ चैप्टर 3 के लिए प्री-प्रोडक्शन का काम अभी स्टार्ट नहीं हुआ है। फिलहाल डायरेक्टर प्रशांत नील काफी बिजी हैं इसलिए देरी हो रही है। उन्होंने कहा कि तीसरे पार्ट के 2025 में रिलीज होने की आशा है। दरअसल, केजीएफ चैप्टर 1 वर्ष 2018 में रिलीज हुई थी और बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट रही थी। जिसके 4 वर्ष बाद केजीएफ चैप्टर 2 ने दुनिया भर में 1200 करोड़ के पार जाने के साथ फ्रेंचाइजी को एक ब्रांड ही बना दिया।

केजीएफ 3 को लेकर यश ने ये कहा

केजीएफ चैप्टर 2 सिनेमाघरों में लोगों ने इसे ख़ासा पसंद किया था। सिर्फ इतना ही नहीं, चैप्टर 2 के रिलीज होने के बाद ही चैप्टर 3 की कहानी वायरल हो गई थी। जिसके बाद प्रोडक्शन हाउस ने कहा था कि हालांकि इसकी कोई स्टोरी तैयार नहीं है। वहीं, फिल्म के प्रमुख कलाकार यश ने कहा था कि वह अपनी टीम के साथ फिल्म को लेकर कुछ एक्साइटेड प्लान कर रहे हैं। जिसे लेकर वह जल्द ही अपडेट करेंगे।

साल 2026 में रिलीज होगी फिल्म

निर्माता विजय किरागंदूर का कहना है कि केजीएफ चैप्टर 3 शूटिंग वर्ष 2025 में शुरू होगी। निर्माता ने बताया कि केजीएफ फ्रेंचाइजी के साथ काम करना शीघ्र ही चालू करेंगे। इसमें कई पार्ट दिखाए जाएंगे। फिल्म के चैप्टर 3 में 70 के दशक का अंत और 80 के दशक की शुरुआत दिखाई जाएगी। इसके अतिरिक्त, आशा यह भी है कि किरदार की मौत नहीं होगी।