यहां जाने धोनी के संन्यास लेने का सच, ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा #DhoniRetires

न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हारने के बाद टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी और धोनी ने वही मैच आखिरी बार खेला था।

0
69
mahendra singh dhoni

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेट फैंस को उस समय झटका लग गया जब ट्विटर पर #DhoniRetires ट्रेंड करने लगा। जी हां, मंगलवार सुबह से ही ट्विटर पर #DhoniRetires हैशटैग ट्रेंड करने लगा और एमएस धोनी के संन्यास लेने की खबरें वायरल होने लगी। धोनी को लेकर ऐसी कोई खबर नहीं होने के बावजूद ट्विटर पर इस हैशटैग ने ट्रेंड करना शुरू कर दिया।

इतना ही नहीं ट्विटर पर इस हैशटैग के ट्रेंड होने के बाद प्रशंसकों ने धोनी की उपलब्धियों और कीर्तिमानों के बारे में चर्चा शुरू कर दी। फैंस चिंतित हैं कि वह जल्द ही अपने रिटायरमेंट की घोषणा कर सकते हैं। कुछ प्रशंसकों ने भी #NeverRetireDhoni और #ThankYouDhoni के साथ ट्वीट करना शुरू कर दिया।

गौरतलब है कि धोनी के संन्यास लेने की अफवाहें तब से चल रही है जब उन्होंने इंग्लैंड में विश्व कप-2019 से भारत के बाहर होने के बाद क्रिकेट से ब्रेक लिया था। दरअसल, न्यूजीलैंड के खिलाफ सेमीफाइनल में हारने के बाद टीम इंडिया टूर्नामेंट से बाहर हो गई थी और धोनी ने वही मैच आखिरी बार खेला था।

हाल ही में कोच रवि शास्त्री ने महेंद्र सिंह धोनी के भविष्य को लेकर उन पर सवाल उठाने वालों की भी आलोचना की थी। उन्होंने कहा था, ‘धोनी पर बोलने वालों में से आधे लोग अपने जूतों के फीते तक सही से नहीं बांध सकते। देखिए कि उन्होंने देश के लिए क्या उपलब्धियां हासिल की हैं। लोग इतनी जल्दी में क्यों हैं कि वह अब संन्यास ले लें? शायद उनके पास बात करने के लिए कोई और मुद्दा नहीं है।’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here