KKK12: स्टंट के दौरान शिवांगी जोशी को लगा बिजली का जोरदार झटका, बुलाना पड़ी मेडिकल टीम

सोशल मीडिया पर KKK12 का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें स्टंट के दौरान शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) को बिजली के झटके दिए जा रहे हैं.

KKK12: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) का शो खतरों के खिलाड़ी सीजन 12 (Khatron Ke Khiladi 12) लगातार चर्चा बटोर रहा है. फैंस शो को बड़े ही मजे से एंजॉय कर रहे हैं. शो की ट्रॉफी जीतने पहुंचे सेलेब्स की कड़ी मेहनत के साथ हर स्टंट पूरा करते हुए दिखाई दे रहे हैं. शो से हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) टास्क करती दिखाई दे रही हैं. अपनी फेवरेट एक्ट्रेस को यह डेंजर टास्क करते हुए देख फैंस के पसीने छूटने वाले हैं.

टेलीविजन की पॉपुलर स्टार शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) खतरों के खिलाड़ी में खतरनाक स्टंट करती हुई दिखाई दे रही हैं. यहां पर उन्हें जोरदार बिजली के झटके भी पड़े हैं. इसका सबूत इस वीडियो में दिखाई दे रहा है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) शिवांगी जोशी और फैजू को एक टास्क करने के लिए बोलते हैं. इसमे शिवांगी को बार-बार बिजली के जोरदार झटके दिए जा रहे हैं.

Must Read- गुलाब की पंखुड़ियों के बीच कातिलाना अदाओं से Urfi Javed ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका, फैंस हुए दीवाने

बिजली के झटकों से शिवांगी (Shivangi) की हालत खराब होती दिखाई दे रही है और उनकी आंखों से आंसू बह रहे हैं. लेकिन फिर भी वो टास्क पूरा करने की कोशिश कर रही हैं. शिवांगी की हालत रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) से देखी नहीं जाती और वह बीच में ही टास्क को रोक देते हैं.

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karishma Jamil Ahmed Rajput (@shivi.momomerijan222)

सामने आए वीडियो में शिवांगी (Shivangi) की हालत बहुत खराब दिखाई दे रही है. जिसके बाद उनके हेल्थ चेकअप के लिए मेडिकल टीम भी वहां पर पहुंचती है. वीडियो देखने के बाद फैंस शिवांगी के जोश के लिए उनकी तारीफ करते दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.