इन दो हॉट एक्ट्रेस के साथ खेसारीलाल यादव करेंगे जबरदस्त रोमांस, वीडियो वायरल

0
50
khesari lal yadav

मुंबई : बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की तरह ही आजकल भोजपुरी सिनेमा की भी धूम मची हुई है। भोजपुरी सिनेमा में रिलीज होने वाला हर गाना सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। आजकल सोशल मीडिया पर भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्‍टार खेसारीलाल यादव की मच अवेटेड फिल्‍म ‘मेहंदी लगाके रखना 3′ का ट्रेलर काफी आग लगा रहा है। लोग खेसारीलाल के इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं। फिल्म के फर्स्‍ट लुक ने तो इस फिल्म को लेकर एक्साइटमेंट बढ़ाई ही थी लेकिन अब ट्रेलर ने भोजपुरिया दर्शकों के उत्साह को दोगुना कर दिया है।

ट्रेलर को मिल रहे व्‍यूज को देखकर ऐसा लग रहा है कि यह फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर एक बार फिर से धमाल मचाने वाली है। ट्रेलर में खेसारीलाल यादव और नवोदित अदाकारा सहर आफसा की शानदार केमेस्‍ट्री में ऋतु सिंह की इंट्री ने धमाल मचाकर रख दिया है। हालांकि ट्रेलर में क्‍लाइमेक्‍स को रिवील नहीं किया गया है। फिर भी ट्रेलर मास अपीलिंग है। अब देखना होगा कि फिल्‍म जब बॉक्‍स ऑफिस पर रिलीज होती है, तो दर्शक को कितना पसंद आती है।

बता दें यशी फिल्‍म्‍स, अभय सिन्‍हा और ईज माय ट्रिप डॉट कॉम प्रस्‍तुत और रेणु विजय फिल्‍म्‍स एंटरटेंमेंट बैनर तले बन रही ‘मेहंदी लगाके रखना 3’ में खेसारीलाल यादव और सहर आफसा के अलावा फिल्‍म में श्रद्धा नवल, मनोज सिंह टाइगर, बृजेश त्रिपाठी, रोहित सिंह मटरू, नीलकमल, महेश आचार्य, अमित शुक्‍ला, निशा झा, महनाज श्राफ, सूर्या द्विवेदी और उदय तिवारी मुख्‍य भूमिका में नजर आएंगे। खास बात यह हैं कि फिल्म के एक गाने में भोजपुरी सिनेमा की फेमस हॉट एक्ट्रेस और यूट्यूब क्‍वीन आम्रपाली दुबे भी दमदार अंदाज में नजर आएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here