खरगोन जिले के सेगांवा में खंडवा-बड़ोदा मार्ग अवरुद्द, नया पुल निर्माणाधीन होने से ठप्प है यातायात

मध्य प्रदेश में भी भारी बारिश हो रही है। कई इलाकों में पानी के चलते लोगो को काफी परेशानी हो रही है। वहीं खरगोन ज़िले के सेगांवा में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण नदी और नाले उफान पर आ गए हैं।

मध्य प्रदेश में भी भारी बारिश हो रही है। कई इलाकों में पानी के चलते लोगो को काफी परेशानी हो रही है। वहीं खरगोन ज़िले के सेगांवा में लगातार हो रही मूसलाधार बारिश के कारण नदी और नाले उफान पर आ गए हैं। जिसके चलते खंडवा-बड़ोदा रोड बारिश के कारण आवागमन रोक दिया गया है। वहीं जानकारी के लिए बता दें नया पुल नवनिर्मित है। जिसके चलते वह आवागमन योग्य नही है।

हालांकि खरगोन जिले के कई अलग-अलग क्षेत्रों में अब बारिश रुक-रुक कर हो रही है। जिसके चलते दी-नालों के जलस्तर में बढ़ोतरी हो रही है। शनिवार को भी शहर में शाम छह बजे बारिश का दौर शुरु हुआ था। जिसके चलते पूरा शहर तरबतर हो गया था। जानकारी के लिए बता दें जिले में अब मानसून पूरी तरह एक्टिव हो चुका है।

Also Read – क्या मां बन गई है सोनम कपूर? अस्पताल के बेड पर सीने से लगा दिखा न्यूबॉर्न बेबी

भूअभिलेख कार्यालय की माने रो पिछले 24 घंटे में जिले की सेगांव तहसील में सबसे अधिक 32 एमएम वर्षा दर्ज की है। हालांकि बारिश के चलते कई लोगो को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है, लेकिन गर्मी और बढ़ते तापमान से लोगो को राहत मिली है।