विक्की कौशल के साथ डॉक्टर के क्लीनक के बाहर दिखी कटरीना कैफ, प्रेग्नेंट होने की खबर हो रही वायरल

कटरीना कैफ को डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर विकी कौशल के साथ देखा गया है। वैसे तो कटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे है।

कटरीना कैफ की प्रेग्नेंसी की खबर सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। हाल ही में कटरीना कैफ को डॉक्टर के क्लीनिक के बाहर विकी कौशल के साथ देखा गया है। वैसे तो कटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने के कयास लगाए जा रहे है। लेकिन आपको बता दे कि फिलहाल ऐसा कुछ नही है। क्योंकि कटरीना कैफ क्योंकि कैटरीना कैफ गायनोकॉल्जिस्ट के पास नहीं बल्कि डेंटिस्ट के पास गई थी।

लेकिन यह भी खबरें सामने आ रही है कि कटरीना कैफ प्रेग्नेंट है क्योंकि अब वह ढीले कपड़े पहनने लग गई है। प्रेग्नेंसी की फिलहाल तो कोई गुड न्यूज़ कटरीना ने शेयर नहीं की है, लेकिन फैंस का कहना है कि कैटरीना अब मां बनने वाली है। हालांकि अभी इससे जुड़ी कोई खबर सामने नहीं आई हैं।

Must Read- देर रात राखी ने की आदिल के साथ मस्ती, घोड़ा गाड़ी में सेर करते हुए बताई ये राज की बात…

आपको बता दें कि कटरीना कैफ और विकी कौशल दोनों ने पिछले साल दिसंबर में शादी की थी। इस दौरान दोनों ने अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में ही सात फेरे लिए थे। लेकिन अब कटरीना कैफ के प्रेग्नेंट होने की खबरें सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है। जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस बात में बिल्कुल भी सच्चाई नहीं है, क्योंकि दोनों ने अबतक इस पर कोई बात नही की है और न ही कोई बयान दिया है। अगर कटरीना के वर्कफ्रंट की बात करें तो कैटरीना की “फोन भूत”, “टाइगर 3” आने वाली है। वही विक्की कौशल के वर्कफ्रंट की बात करें तो जल्द ही “गोविंदा नाम मेरा”, “द ग्रेट इंडियन फैमिली” फिल्म आने वाली है।