Indore में भूलभूलैया-2 के प्रोमोशन लिए आए कार्तिक आर्यन और कियारा आडवानी, देखें वीडियो

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Aadvani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए इंदौर में आए हुए हैं।

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik aryan) और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Aadvani) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भूल भुलैया 2 के प्रमोशन के लिए इंदौर में आए हुए हैं। जैसा कि आप सभी जानते हैं भूल भुलैया 2 जल्द ही थियेटर में रिलीज होने वाली है। ऐसे में इसकी रिलीज से पहले एक्टर अपनी फिल्म के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। दोनों ही अपनी फिल्म का प्रमोशन जोरों शोरों से कर रहे हैं।

Must Read : दिसंबर में बजने वाली है Arjun Kapoor के घर शहनाई! गर्लफ्रेंड Malaika के साथ करने जा रहे शादी

जानकारी के मुताबिक, एक्टर कार्तिक आर्यन और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी कल रात इंदौर आ गए थे। यह दोनों ही बायपास स्थित होटल द पार्क में रुके हुए हैं। आज यह दोनों अपनी अपकमिंग फिल्म भूल भुलैया टू के प्रमोशन के लिए कॉलेज में गए हैं। वही इतना ही नहीं एक्ट्रेस कियारा आडवाणी और आर्यन दोनों ने इंदौर के पोहे जलेबी का भी लुफ्त उठाया है। जानकारी के मुताबिक, एक्टर कार्तिक आर्यन मध्यप्रदेश से ही ताल्लुक रखते हैं वह मध्य प्रदेश के ग्वालियर में जन्मे हुए हैं।

इस वजह से उन्हें युवा काफी ज्यादा पसंद करते हैं खैर पसंद भी करे तो क्यों ना एक्टर है ही इतने हैंडसम। गौरतलब है कि भूल भुलैया 2 फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में कॉमेडियन राजपाल यादव और अमर उपाध्याय भूमिका अदा कर रहे हैं। खास बात यह है कि भूल भुलैया 2 फिल्म कंगना रनौत की फिल्म धाकड़ से बॉक्स ऑफिस को टक्कर देगी क्योंकि भूल भुलैया 2 में कार्तिक आर्यन कियारा आडवाणी के साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस तब्बू भी नजर आने वाली है।