करीना कपूर (Kareena Kapoor) बॉलीवुड की टॉप मोस्ट एक्ट्रेसेस में से एक है। करीना का नाम उन सफल एक्ट्रेस में आता है जिन्होंने अपना नाम खुद बनाया है। 2 बच्चों के बाद आज भी करीना बेहद फिट और खूबसूरत है। अपने शानदार ड्रेसिंग सेंस के अलावा वह बेबाक बयानों के चलते भी सुर्खियों में छाई रहती हैं। इन दिनों करीना वैसे भी कुछ ज्यादा सुर्खियों में छाई हुई है। इसी बीच इस बार अभिनेत्री का सुर्खियों में आने का कारण उनका एक व्हाट्सएप चैट है जो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है इस वीडियो चैट में करीना कपूर देर रात किसी से बात करती हुई नजर आ रही है।

वायरल हुआ व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट

दरअसल, उन्होंने अपने इस व्हाट्सएप चैट का स्क्रीनशॉट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखने के बाद सभी लोग काफी अदा हैरान हो रहे हैं और सोच रहे हैं कि आखिर करीना कपूर खान किस से इतनी रात को व्हाट्सएप चैट कर रही है तो आपकी जानकारी के लिए बता दें करीना कपूर किसी और से नहीं बल्कि अपने एक दोस्त के साथ चैट पर बात कर रही थी। इस दौरान अभिनेत्री ने अपने चैट्स का स्क्रीनशॉट लेकर अपने सगराम अकाउंट पर शेयर किया है।

Also Read – गोल्डन लहंगे में बला की खूबसूरत दिखीं Sonakshi Sinha, कैमरे में कैद हुआ सिज़लिंग अंदाज़

इस व्हाट्सएप चैट में हुई ये बात 

जानकारी के लिए बता दें एक्ट्रेस किसी और से नहीं बल्कि सोनम कपूर की बहन रिया कपूर के साथ बात करती हुई नजर आ रही है इस व्हाट्सएप चैट के दौरान दोनों चॉकलेट और आइसक्रीम के फ्लेवर की बात करते हुए नजर आ रहे हैं। ऐसे में आप देख सकते हैं सोनम कपूर की बहन रिया कपूर करीना कपूर से चैट के जरिए पूछते हैं कि क्या आपको हॉट चॉकलेट व्हीप्ड क्रीम फ्लेवर की आइस्क्रीम भेज दें।

करीना ने कहीं ये बात

इस पर अभिनेत्री कहती है कि नहीं मुझे यह फ्लेवर बिल्कुल भी पसंद नहीं है जिसके बाद रिया करीना कपूर को ऑप्शन देते हुए कहती है कि तो फिर हॉट फज सॉस और लेना आइसक्रीम भेज दें जिस पर अभिनेत्री कहती है कि हां यह एक अच्छा डिसीजन है जिसके बाद में करीना कपूर रिया को यही फ्लेवर भेजने के लिए कह देती है। वर्कफ्रंट की बात करे तो करीना कपूर हाल ही में ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आई थीं, हालांकि उनकी इस फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर खास सफलता नहीं मील पाई थी।