Karan Johar ने एयरपोर्ट पर पूछा कौन होगा ‘सारा का शौहर?’, शर्म से लाल हुई Sara Ali Khan

फिल्म निर्माता करण जौहर फ़िलहाल अपने टॉक शो कॉफी विथ करण को लेकर काफी चर्चा में बने रहते है, हाल ही में करण को सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया.

फिल्म निर्माता करण जौहर फ़िलहाल अपने टॉक शो कॉफी विथ करण को लेकर काफी चर्चा में बने रहते है, हाल ही में करण को सारा अली खान के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया. करण जौहर ने सारा अली खान के साथ काफी मस्ती करते नज़र आये. मीडिया से बातचीत के दौरान करण ने सारा से पूछा कि कौन होगा सारा का शौहर. एयरपोर्ट का यह विडिओ अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

एक मिडिया कर्मी के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर शेयर किये गए इस वीडियो में, करण और सारा हाथ में हाथ डाले चलते हुए मुंबई एयरपोर्ट से बाहर निकल रहे है. जैसे ही वे एक साथ चले, करण ने पैपाराज़ी से कहा, “सारा की शायरी सुन्नी चाहिए आपको (आपको सारा की शायरी सुननी चाहिए).” जब उनके आस-पास के लोगों ने जोर देकर कहा कि उसे कुछ कहना चाहिए, तो सारा ने सिर हिलाया. करण ने फिर कहा, “सारा की सारा तुम्हारी (सारा सब तुम्हारी है).”

हंसते हुए सारा अली खान ने कहा, “करण जौहर के सामने सारा की शायरी खत्म हो गई है.” करण ने फिर कहा, “और कौन बनेगा सारा का शौहर?” करण के इस सवाल पर सारा शर्म से लाल नजर आईं और कहा, “मुझे यह पसंद है. मुझे विश्वास नहीं हो रहा है कि आपने यह कहा.”

Also Read – Emraan Hashmi Kashmir: कश्मीर में इमरान हाशमी के शूटिंग क्रू पर हुई पत्थरबाज़ी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 

सारा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपनी शायरी से फैंस को ट्रीट करते हुए वीडियो शेयर करती रहती हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा जल्द लक्ष्मण उटेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी. सारा के पास विक्रांत मैसी और चित्रांगदा सिंह के साथ ‘गैसलाइट’ भी है. फिल्म का निर्देशन पवन कृपलानी कर रहे हैं और रमेश तौरानी द्वारा निर्मित है.