Emraan Hashmi Kashmir: कश्मीर में इमरान हाशमी के शूटिंग क्रू पर हुई पत्थरबाज़ी, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोहा मनवा चुके, बी टाउन के जाने माने एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों जम्मू कश्मीर के पहलगाम में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं.

बॉलीवुड में अपनी एक्टिंग से लोहा मनवा चुके, बी टाउन के जाने माने एक्टर इमरान हाशमी इन दिनों जम्मू कश्मीर के पहलगाम में अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. पहलगाम में एक्टर शूटिंग खत्म करने के बाद शाम को बाहर निकले तो उनपर एक बदमाश ने पत्थरबाज़ी कर दी. मिडिया रिपोर्ट के मुताबिक पत्थरबाज़ की पहचान कर के उसे गिरफ्तार कर लिया गया है. अनंतनाग पुलिस ने इस पूरी घटना को लेकर अपना बयान भी जारी कर दिया है.

अपने बयान में पुलिस ने बताया ‘पहलगाम’ में चल रही फिल्म की शूटिंग के दौरान, 18 सितंबर को शाम शूट खत्म करने के बाद एक बदमाश ने क्रू मेंबर्स पर पथराव कर दिया. इस मामले में पहलगाम के थाने में FIR दर्ज कर ली गई  है. वहीं बदमाश की भी पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.’

 


Also Read – इकोनॉमी क्लास में सफर करते नजर आए Kartik Aaryan, फैन्स ने कह दी ये बात, देखें वीडियो

दर्ज हुई FIR

इमरान हाशमी पर पहलगाम में उस समय पथराव किया गया, जब वो दक्षिण कश्मीर में शूटिंग कर रहे थे. सूत्रों का  कहना है कि इस संबंध में धारा 77/22 U/S 147, 148, 370, 336, 323 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. बताते चलें कि इमरान कश्मीर के पहलगाम में अपनी आने वाली फिल्म ‘ग्राउंड जीरो’ की शूटिंग कर रहे हैं.

इन फिल्मो में आएंगे नज़र

आपको बता दें ‘ग्राउंड ज़ीरो’ का निर्देशन तेजस देऊस्कर कर रहे हैं. इसके अलावा इमरान हाशमी, अक्षय कुमार की फिल्म ‘सेल्फी’ और सलमान खान के साथ ‘टाइगर 3’ में नज़र आएंगे. खबरों की मानें तो ‘टाइगर 3’ में इमरान का नेगेटिव रोल होगा. हाल ही में एक्टर को ‘डिबुक’ और ‘चेहरे’ में देखा गया था