Kapil Sharma ने गाया मोहम्मद रफी साहब का गाना ‘पर्दा है पर्दा’, वायरल हुआ सॉन्ग का वीडियो

द कपिल शर्मा शो में भी जब गाने की बात आती है तो कपिल एक भी मौका नहीं छोड़ते है और अपना यह शौक भी जरूर पूरा करते हैं। लेकिन कपिल शर्मा का यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है और उनके फैंस उनके इस गाने को सुनकर बहुत ही खुश हो रहे हैं।

कॉमेडी के किंग कपिल शर्मा जहां पर अपनी मस्ती मजाक और अपनी प्यारी बातों से सभी को हंसाकर अपना दीवाना बना लेते है। कपिल शर्मा के आज बहुत सारे फैंस है और उन्हें बहुत ही प्यार करते हैं। कपिल शर्मा किसी समय सिंगर बनना चाहते थे, लेकिन वह कॉमेडियन बन गए और आज कपिल शर्मा पूरी दुनिया पर छाए हुए हैं। हाल ही में कपिल शर्मा ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने मोहम्मद रफी साहब का “गाना पर्दा है पर्दा” सॉन्ग को गा रहे हैं। कपिल शर्मा की आवाज को सुनकर फैंस उनकी आवाज के भी दीवाने हो गए हैं।

द कपिल शर्मा शो में भी जब गाने की बात आती है तो कपिल एक भी मौका नहीं छोड़ते है और अपना यह शौक भी जरूर पूरा करते हैं। लेकिन कपिल शर्मा का यह वीडियो भी जमकर वायरल हो रहा है और उनके फैंस उनके इस गाने को सुनकर बहुत ही खुश हो रहे हैं। फिल्म अमर अकबर एंथोनी के इस गाने को गाते हुए कपिल बिल्कुल धुन के साथ गया रहे हैं। कपिल का यह टैलेंट तो वैसे सभी ने देखा और सुना है लेकिन कपिल की आवाज के भी लोग दीवाने हो गए हैं।

 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

वीडियो में आप देख सकते है कपिल गाना गा रहे हैं, शबाब पे जरा सी शराब फेंकूँगा, किसी हसीन की तरफ ये गुलाब फेंकूँगा। परफॉर्मेंस के बाद कपिल कहते है कि “शुक्रिया और जोरदार तालियां रफी साहब के लिए क्योंकि हमारे अमृतसर के रहने वाले थे।

Must Read- कॉन्सर्ट के बीच में चली गई सिंगर की आवाज, बीच में रोक कर मांगी फैंस से माफी कही ये बात… 

कपिल शर्मा का यह गाना सुनकर फैंस बड़े ही मजेदार कमेंट कर रहे हैं और कमेंट करते हुए उनकी जमकर तारीफ करते हुए बोल रहे हैं “क्या बात है… क्या बात है…” एक यूजर ने लिखा है कि “प्यारी आवाज है आपकी…” तो दूसरे यूजर ने लिखा “वाह…वाह…”। कुछ भी लेकिन यह बात है कि वाकई कपिल की गाना भी बहुत ही प्यारा गाते है। कपिल का यह टैलेंटेड भी उनके फैंस को बहुत पसंद आया और अब कपिल की आवाज के भी उनके फैंस दीवाने हो गए हैं।