कॉन्सर्ट के बीच में चली गई सिंगर की आवाज, बीच में रोक कर मांगी फैंस से माफी कही ये बात…

कॉन्सर्ट के बीच में अचानक सिंगर की आवाज चली गई, जिसके बाद कॉन्सर्ट को बिच में ही रोकना पड़ा। सिंगर द वीकेंड ने कॉन्सर्ट को बिच में रोककर फैंस से माफी मांगी।

अपने भी कई लाइव कॉन्सर्ट देखे होंगे अपने सबसे फॉरवेट सिंगर को सब लाइव ही देखना चाहते है। लेकिन एक सिंगर के साथ जो हुआ है उसने सबको हैरान कर दिया है। जी हां, हॉलीवुड सिंगर के साथ कुछ ऐसा हुआ, दरअसल सिंगर द वीकेन्ट लॉस एंजलिस में अपना पहला सोल्ड आउट कॉन्सर्ट कर रहे थे। कॉन्सर्ट शुरू हुए मात्र 15 मिनिट भी नहीं हुए थे कि सिंगर के गले मे कुछ प्रॉब्लम में हुई और बीच कॉन्सर्ट में ही सिंगर की आवाज चली गई, जिसके बाद कॉन्सर्ट को बीच मे ही रोकना पड़ा।

दरअसल आपको बता दे कि सिंगर का असली नाम एबल टेसफाये (Abel Tesfaye) है। द वीकेंड सिर्फ कॉन्सर्ट में 2 ही गाने गा पाए थे, इसके आगे सिंगर की आवाज उनका साथ नहीं दे पाई। जिसके बाद सिंगर द वीकेंड में सबके सामने माफी मांगे हुए पैसे वापस लौटाने की बात कही।

Must Read- POCO ने लांच किया 13000 से भी सस्ता स्मार्टफोन, फीचर जानकर हो जाएंगे हैरान

सिंगर ने स्टेज पर सबसे मांगते हुए कहा कि “मैं आप सभी से माफी मांगता हूं कि मैं आपको वो कॉन्सर्ट नहीं दे पाऊंगा जैसा मैं देना चाहता हूं। मैं बस देखना चाहता हूं कि आप सब ठीक हैं, आप सभी के पैसे मैं वापस कर दूंगा। लेकिन मुझे माफ कर दीजिए, मैं सभी से प्यार करता हूं…”

 

द वीकेंड ने आगे कहा कि “आवाज जाने की वजह से वह बहुत ज्यादा दुख है और अपने कॉन्सर्ट के नुकसान की भी भरपाई करेंगे, मेरी आवाज कॉन्सर्ट के पहले गाने के दौरान ही चली गई थी और मेरा दिल भी बहुत ज्यादा टूट गया था… इस दौरान मुझे महसूस हुआ कि मेरी आवाज आ रही है और मैं बहुत डर गया, मेरे फैन्स से मैं दिल से माफी मांगता हूं और मैं वादा करता हूं कि किसी नए दिन मैं इस नुकसान की भरपाई जरूर करूंगा”। बताया जा रहा है कि यह कॉन्सर्ट पूर्व में भी कैंसल हो चुका था, जिसके लंबे समय के बाद यह कॉन्सर्ट हो रहा था।