दिल्ली में कार से कई किलोमीटर तक घसीटने वाले मामले में मृतका के एक और दोस्त ने दावा किया है। हादसे के पहले मृतका अंजलि और दोस्त निधि के बीच हाथापाई हुई थी। इसी दौर उसके कई दौस्त होटल में मौजूद थे। उसने दावा कर दिया है कि होटल में अंजलि और निधि के बीच पैसों को लेकर लड़ाई हुई थी। वही इस केस में एक के बाद एक कई खुलासे सामने आ रहे है।

ये बताया था मृतका के दूसरे सहपाठी ने

अंजलि के दोस्त के मुताबिक, अंजलि ने उस दिन मुझे ही फोन करके उस होटल में बुलाया था, मैं नहीं गया तो लड़का भेजकर बुलवाया, यही का है, दोस्त है हमारा। मैं उससे बात नहीं कर रहा था, वहां पर दो रूम बुक थे। एक में कुछ हमारे दोस्त थे मौजूद ,एक रूम में अंजलि और निधि मौजूद थे, वह सब बीयर पी रहे थे, फिर झगड़ा शुरू हुआ निधि और अंजली का, निधि और अंजली का झगड़ा पैसों को लेकर था। निधि अपने पैसे अंजलि से मांग रही थी। उनमें हाथापाई हुई जिसके बाद करीब 1:30 बजे अंजलि निकल गयी थी, मैं वहां से बाद में गया था। मुझे अंजलि की मौत की जानकारी मीडिया से मिली।

Also Read : IMD Alert : 11 जनवरी तक इन 10 जिलों में होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की चेतावानी

निधि ने ये बताया था पुलिस को

लेकिन निधि के वो तमाम दावे अब उसी पर भारी पड़ रहे हैं। अंजलि की मां का कहना है कि, उन्होंने निधि को कभी नहीं देखा था। उन्हें अंजलि की किसी भी ऐसी सहेली की कोई जानकारी नहीं थी। ये भी पूछा गया गया है कि अगर निधि, अंजलि की दोस्त थी, तो उसने मदद कैसे नहीं की, वो कैसे उसे अकेला छोड़ भाग गई। अंजलि के फैमिली डॉक्टर हैं, उन्होंने जोर देकर कहा है कि अंजलि की पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में शराब का कोई ट्रेस नहीं मिला है, ऐसे में अंजलि का पहला दावा ही गलत साबित होता है। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल भी मानती हैं कि पुलिस को निधि से ही सख्ती से पूछताछ करनी चाहिए।

क्या है पूरा मामला

इस मामले की बात करें तो 31 दिसंबर की रात को अंजलि अपनी दोस्त निधि के साथ स्कूटी से घर के लिए निकली थी। तब कंझावला रोड पर सामने आ रही एक तेज रफ्तार गाड़ी ने उन्हें टक्कर मार दी थी। उस टक्कर में निधि तो बच गई, लेकिन अंजलि गाड़ी के नीचे फंस गई। फिर गाड़ी में बैठे युवक अंजलि को कई किलोमीटर तक घसीटकर ले गए। अभी के लिए पुलिस ने इस मामले में सातवें आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है। सभी आरोपी पुलिस कस्टडी में ही हैं और उनसे सवाल-जवाब का दौर जारी है।