मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) अक्सर ही अपने बेबाक बयानों के चलते चर्चा में बनी रहती हैं. इन दिनों अपनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) के प्रमोशन में बिजी हैं जहां उन्होंने एक ऐसा बयान दे दिया है जिसकी वजह से वह सुर्खियों में आ गई है. कंगना ने इस दौरान काफी बड़ी बात कहते हुए यह कह दिया कि इंडस्ट्री में कोई भी उनका दोस्त नहीं है. वहीँ वो यह कहती नजर आई कि बॉलीवुड में से वह किसी भी इंसान को अपने घर बुलाना पसंद नहीं करेंगी.

एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान जब कंगना (Kangana) से यह पूछा गया कि आप सन्डे ब्रंच के लिए किसे इनवाइट करेंगी. तो उन्होंने बताया कि बॉलीवुड से तो इस लायक कोई भी नहीं है. घर इन्हें नहीं बुला सकते बाहर मिल लो वह ठीक है लेकिन घर मत बुलाओ. बॉलीवुड में उनकी दोस्ती को लेकर जब सवाल पूछा गया तो कंगना ने कहा कि यह लोग मेरे दोस्त बनने के लायक नहीं है, मेरा दोस्त बनने के लिए क्वालिफिकेशन चाहिए होती है.

Must Read- Urfi Javed ने टी-शर्ट को काटकर बनाया बैकलेस टॉप, लिखा ऐसा मैसेज सब हो गए हैरान

बता दें कि इससे पहले एक प्रमोशनल इवेंट के दौरान कंगना (Kangana) यह कहती नजर आई थी कि जिन लोगों ने उनके साथ काम किया है उन्होंने बॉलीवुड से बॉयकॉट होने का रिस्क लिया है. अर्जुन रामपाल (Arjun Rampal) का नाम लेते हुए कंगना ने कहा कि वह मेरे साथ काम करना चाहते थे. साथ ही फिल्म के कास्टिंग को लेकर कंगना ने कहा कि यह बहुत मुश्किल भरी चीज थी.

बता दें कि अपनी फिल्म धाकड़ (Dhaakad) में कंगना रनौत (Kangana Ranaut) एजेंट अग्नि का किरदार निभाती नजर आने वाली हैं, इस फिल्म में कंगना शानदार एक्शन मोड में दिखाई देंगी. फिल्म धाकड़ को रजनीश घई ने डायरेक्ट किया है. जिसमें कंगना के अलावा अर्जुन रामपाल और दिव्या दत्ता (Divya Dutta) भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे यह फिल्म 20 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है. कंगना के वर्क फ्रंट की बात करें तो धाकड़ के बाद वह मणिकर्णिका रिटर्न्स, तेजस और द इनकारनेशन सीता में नजर आएंगी.