BJP पर जमकर बरसे Kamalnath, CM Shivraj को बताया नौटंकी

kamalnath

भोपाल। मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमालनाथ (Kamalnath) ने एक बार फिर बीजेपी (BJP) और प्रदेश सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj) को अपने निशाने पर लिया है। कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ से मीडिया ने जब कहा कि, “शिवराज जी (CM Shivraj) ने आज बिजली बिल व डिफाल्टर किसानो के ब्याज भरने की जो घोषणा की है। तो उस सवाल पर उन्होंने कहा कि घोषणाएँ तो वो पिछले 17 वर्षों से कर ही तो रहे है , क्रियान्वयन हो तो बात हो। वहीं देश में पांच राज्यों पर हुए चुनावों में हर राज्य में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है।

ALSO READ: Corona Vaccination: 16 मार्च से शुरू होगा 12 से 14 साल के बच्चों का टीकाकरण, प्रीकॉशन डोज भी लगेगी

पाँच राज्यों के परिणाम पर कमलनाथ (Kamalnath) कहा कि चिंतन शिविर होगा, उसमें हम मंथन करेंगे, चिंतन करेंगे। इसके साथ ही बीजेपी नेता उमा भारती के पत्थर बरसाने वाले वीडियो पर कमलनाथ ने कहा कि, यह उमा (Uma Bharti) जी का स्टाइल है कि वो कैसे विरोध करे…क्या यह शोभा देता है…? आपको बता दें कि, आज सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सदन ने कमलनाथ (Kamalnath) की चुटकी लेते हुए मजाकिया अंदाज में कहा था कि उन्होंने भाषण नहीं सुना तो मुझे आनंद नहीं आया। इस पर कमलनाथ (Kamalnath) ने कहा कि, मैं अभी छिन्दवाड़ा से आ रहा हूँ , अभी यहाँ कार्यक्रम में शामिल होने आया हूँ। शिवराज जी तो चाहते है कि मैं बैठकर उनके झूठ व झूठी घोषणाएँ सुनूँ , उनकी नौटंकी देखूँ।

ALSO READ: MP News: CM Shivraj की बड़ी घोषणा, 6,000 करोड़ का बकाया बिल माफ

बता दें कि, मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने आज सोमवार प्रदेशवासियों को एक बड़ी खुशखबरी दी है। सदन में सीएम शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि, वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के दौरान 88 लाख घरेलू बिजली उपभोक्ताओं का रु. 6,000 करोड़ का बकाया बिल माफ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि जिन लोगों ने बिलों का भुगतान हो चुका है उनकी राशि अगले बिलों में समायोजित हो जाएगी। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) ने कहा कि, कमलनाथ सरकार के दौरान किसानों की कर्ज माफी नहीं होने से कई किसान डिफॉल्टर हो गए। जो किसान डिफॉल्टर हो गए हैं, उनके कर्ज का ब्याज सरकार भरेगी।