कबीर सिंह’ में शाहिद की जगह पहले मुझे लेना चाहते थे मेकर्स : अर्जुन कपूर

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने साल 2019 में कई सारी सफल फिल्में दी हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ आंकड़े दर्ज कराए हैं लेकिन जिस तरह की कमाई शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह ने की है,

0

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री ने साल 2019 में कई सारी सफल फिल्में दी हैं, जिन्होंने सिनेमाघरों में ताबड़तोड़ आंकड़े दर्ज कराए हैं लेकिन जिस तरह की कमाई शाहिद कपूर स्टारर कबीर सिंह  ने की है, वैसी किसी भी फिल्म ने इस साल नहीं की है। फिल्म कबीर सिंह  जिस समय रिलीज हुई थी, उस समय ट्रेड एक्सपर्ट भी दंग रह गए थे। फिल्म कबीर सिंह  की लोगों ने जितनी आलोचना की थी, इसने उतने ही दमदार आंकड़े दर्ज कराए और सबके मुंह बंद कर दिए। फिल्म कबीर सिंह  की सफलता के बाद माना गया कि शाहिद कपूर  का करियर दोबारा पटरी पर आ गया है और सालों से शाहिद को जिस सफलता की तलाश थी आखिरकार उन्हें वो मिल गई है।


हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में अर्जुन ने साफ किया कि वे इस फिल्म को करना चाहते थे लेकिन उन्होंने फिल्म के डायरेक्टर के विजन की इज्जत करते हुए इस प्रोजेक्ट से अलग होना बेहतर समझा.  उन्होंने कहा कि इस फिल्म को संदीप वांगा की जरुरत थी. फिल्म की स्टोरी भले ही सिंपल थी लेकिन इस फिल्म में एक अलग किस्म की एनर्जी थी. संदीप ने पहले ही शाहिद को कमिट किया हुआ था और वे अपनी जबान के पक्के हैं और मैं इस बात की काफी इज्जत करता हूं. मैं नहीं चाहता था कि मेरे प्रोड्यूसर्स फिल्म के राइट्स के साथ बैठे रहे और फिल्म को लेकर कोई रूकावटें आएं।


हालांकि वे इस फिल्म की सफलता से काफी खुश हैं और उन्होंने कहा है कि शाहिद इस फिल्म के लिए परफेक्ट चॉइस थे. उन्होंने इस फिल्म में शानदार काम किया है.’  गौरतलब है कि अर्जुन कपूर दिबाकर बनर्जी की फिल्म संदीप और पिंकी फरार और आशुतोष गोवारिकर की फिल्म पानीपत में काम करते नज़र आएंगे।