Shahrukh को दिल दे बैठी थी Juhi Chawla! लेकिन नहीं कर पाई शादी, ये है वजह

जूही चावला बॉलीवुड के किंग खान (Shahrukh) को बहुत पसंद करती थी। लेकिन दोनों शादी नहीं कर पाए और जूही चावला ने अपनी उम्र से बड़े जय मेहता से शादी कर ली। आपको बता दें कि जय मेहता की शादी हो चुकी है,

मुंबई: जूही चावला का बॉलीवुड की दुनिया में बहुत बड़ा नाम है, सभी लोग उनकी बहुत इज्जत करते हैं। जूही चावला ने कई फिल्मों में काम किया है जो काफी हिट भी रही है, और बॉलीवुड को अपना दीवाना बनाया है। जूही चावला की एक्टिंग के जहां सभी दीवाने हैं, तो वही बॉलीवुड के जाने-माने अभिनेता शाहरुख खान भी उन्हें बहुत पसंद करते थे। कहते हैं कि जूही चावला भी शाहरुख खान को बहुत पसंद करती थी। दोनों चाहते तो शादी भी कर सकते थे, लेकिन एक बड़ी वजह सामने आई है।  जिसकी वजह से जूही चावला, शाहरुख खान (Shahrukh) से शादी नहीं कर पाई और जूही चावला को शादीशुदा आदमी से शादी करना पड़ी। जी हां, हम आपको बता दें कि जूही चावला ने एक ऐसे शख्स से शादी की है, जिनकी पहले से ही शादी हो चुकी है और सबसे खास बात यह कि जिस व्यक्ति से शादी की है वह उम्र में उनसे भी बड़े हैं। जूही चावला को ने जब शादी की थी तब उन्हें कई लोगों के ताने भी सुनने पड़े थे, यहां तक कि फैंस भी उनसे खासा नाराज थे। हम आपको बताते हैं कि आखिरकार जूही चावला (Juhi Chawla )शाहरुख खान (Shahrukh Khan) से शादी क्यों नहीं कर पाई। क्योंकि शाहरुख खान भी जूही चावला को बहुत पसंद करते थे।

 

एक समय था जब जूही चावला का बॉलीवुड की दुनिया पर राज चलता था और आज शाहरुख खान का बॉलीवुड की दुनिया में राज चलता है। वैसे तो जूही चावला को कई लोग पसंद करते हैं, कई लोगों का नाम जूही चावला के साथ जोड़ा भी जा चुका है। लेकिन आज जूही चावला जिस मुकाम पर है, वह उन्होंने अपनी मेहनत अपनी कला अपने अभिनय के दम पर हासिल किया है। जूही चावला से जुड़ी हाल ही में एक बात पता चली है जो हम आपको बताने जा रहे हैं। जूही चावला बॉलीवुड के किंग खान (Shahrukh) को बहुत पसंद करती थी। लेकिन दोनों शादी नहीं कर पाए और जूही चावला ने अपनी उम्र से बड़े जय मेहता से शादी कर ली। आपको बता दें कि जय मेहता की शादी हो चुकी है, जी हां, जय मेहता शादीशुदा है और जूही चावला(Juhi Chawla) उनकी दूसरी पत्नी है। शादी के बाद जूही चावला ने कहा था कि “भले ही मैं खूबसूरत हूं और मैंने अपनी उम्र के बड़े आदमी से शादी की है और कुछ लोगों ने ऐसा भी कहा है कि पैसों की वजह से मैंने जय मेहता से शादी की है। लेकिन ऐसा कुछ नहीं है।”

Must Read- A R Rahman की बेटी की इस शख्स से हुई शादी, Viral हुई तस्वीरें

जूही चावला और शाहरुख खान (Shahrukh) ने कई मूवी में एक साथ काम किया है। शाहरुख खान का नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जोड़ा भी गया है, और  जूही चावला के साथ भी शाहरुख खान(Juhi Chawla) का नाम जोड़ा गया।लेकिन बॉलीवुड के किंग खान यानी कि शाहरुख खान चाह कर भी जूही चावला से शादी नहीं कर पाए और आज दोनों अच्छे दोस्त बनकर रहते हैं। हम आपको बताते हैं कि आखिर जूही चावला और शाहरुख खान शादी क्यों नहीं कर पाए।

ये तो हम जानते हैं कि जूही चावला शाहरुख खान (Shahrukh) को पसंद करती थी और शाहरुख खान की जूही चावला को पसंद करते थे। लेकिन शाहरुख खान से शादी करने के बारे में जूही चावला (Juhi Chawla) नहीं सोच पाई, ऐसा इसलिए  किया क्योंकि शाहरुख खान पहले से ही शादीशुदा थे और शाहरुख खान के बच्चे भी थे। शाहरुख खान अपनी शादीशुदा जिंदगी में खुश थे, जूही चावला, शाहरुख खान की शादीशुदा जिंदगी में आकर दरार नहीं डालना चाहती थी। जूही नहीं चाहती थी कि शाहरुख खान का बसा बसाया घर बिगड़े, इसी वजह से जूही चावला दूर हो गई और शाहरुख खान से शादी नहीं कर पाई।

डिस्क्लेमर – इस खबर को लेकर अभी तक कोई सच्चाई सामने नहीं आई है। ये न्यूज़ सोशल मीडिया पर कई जगह वायरल हो रही है। हम इस न्यूज़ की जिम्मेदारी नहीं लेते हैं।