जोधपुर: सेंट्रल जेल में पुलिस को मिला जखीरा, कई एंड्रॉयड फोन्स, सिम और चार्जर बरामद

जोधपुर। जोधपुर एक ऐसा जिला जहां कई इतिहास रचे गए है साथ ही जोधपुर देश के सबसे सुरक्षित जिलों में से एक है। जिसके बाद अब एक बार फिर जोधपुर सेंट्रल जेल सुर्खियों में है। दरअसल, इस जेल में बंद कुख्यात बदमाशों की बैरक से एंड्रॉयड मोबाइल का जखीरा बरामद किया गया। पुलिस ने इस हाई सिक्योरिटी जेल से 17 एंड्रॉयड फोन, 18 सिम और चार्जर बरामद किये हैं।

आपको बता दे कि, जोधपुर सेंट्रल जेल में सुरक्षा के लिहाज से अत्याधुनिक उपकरण लगे हैं। इनमें बॉडी स्कैनर सहित अन्य उपकरण शामिल हैं। लेकिन इतने कड़े इंतजामों के बाद भी जोधपुर सेंट्रल जेल में लगातार मोबाइल बरामद हो रहे हैं। जिसके बाद से ही जेल प्रशासन की कार्यप्रणाली पर बड़ा सवाल खड़ा कर रहे हैं।

वहीं, जोधपुर पुलिस कमिश्नरेट डीसीपी (पूर्व) धर्मेंद्र सिंह यादव के नेतृत्व में गुरुवार की देर रात रातानाडा थाना अधिकारी लीलाराम सहित पुलिस की स्पेशल टीम ने जोधपुर सेंट्रल जेल में तलाशी अभियान चलाया। इस दौरान सेंट्रल जेल से पुलिस को मोबाइल का जखीरा बरामद हुआ है। साथ ही डीसीपी यादव ने बताया कि जेल की बैरक तथा बंदियों से 17 मोबाइल 18 सिम और चार्जर बरामद किये गये हैं।

आपको बता दे कि, पहले भी जोधपुर सेंट्रल जेल से मोबाइल बरामद हुए थे। इससे पूर्व भी जोधपुर सेंट्रल जेल में एक बंदी पकड़ा गया था। वह अपने गुप्तांग में 6 मोबाइल छिपाकर जेल में ले जाने की में कामयाब हो गया था। इसके अलावा पुलिस समय-समय पर जेल में दबिश देती है और मोबाइल सिम व चार्जर बरामद होते रहते हैं।