बिजनेस रियालिटी शो ‘

Shark Tank India 2 ‘ कि जब से शुरुआत हुई है। इसके बाद से ही यह शो लगातार चर्चाओं का विषय बना हुआ है। इस शो में आपको कई बिजनेसमैन अपने बिजनेस को ग्रोथ पर लाने के लिए जजेस से कुछ हिस्सेदारी मांगते हुए नजर आते हैं। इस दौरान बहुत से छोटे स्टार्टअप वाले लोगों के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है।

बता दें कि आए दिन इस शो में कई आपको छोटे-छोटे स्टार्टअप वाले लोग अपना बिजनेस फंडा बताते हुए दिखाई देते हैं। ऐसे में हाल ही में  ‘शार्क टैंक इंडिया 2’  के सेट से एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि सभी जजेस जेठालाल को देखकर काफी ज्यादा हंसते हुए नजर आते हैं।

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि जेठालाल अपनी इलेक्ट्रॉनिक दुकान के लिए जजेस के पास पहुंचे हैं। वीडियो में देख सकते हैं कि आपको सभी जगह दिखाई देंगे। लेकिन जैसे ही जेठालाल की एंट्री होती है, वैसे ही सभी जजेस काफी हंसते हुए नजर आते हैं। जेठालाल के बिजनेस आइडिया से जजेस ब काफी ज्यादा इंप्रेस भी होते हैं। वीडियो में सुना जा सकता है कि जेठालाल कहते हैं।

वह कितनी ही ब्रांच बना लें लेकिन वहां दो रोटी से अपना पेट भर लेते हैं। जेठालाल की इन बातों को सुनकर सभी जगह काफी ज्यादा हंसते हैं और काफी इंप्रेस भी हो जाते हैं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है तो चलो आपको बताते हैं कि इस वीडियो की हकीकत क्या है। दरअसल, यह एक मीम वीडियो है।

Also Read: मुश्किल में फंसी बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या, कर दिया ये गलत काम, जाना पड़ सकता है जेल

जिसे जसेस के सामने चलाया गया था। जिस पर सभी ने काफी ज्यादा रिजेक्ट किया है। अब यहां वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें कि जेठालाल तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में निरंतर 14 वर्षों से अपनी दमदार अदाकारी का जलवा बिखेरते हुए नजर आ रहे हैं। आज उन्हें उनके नाम से ज्यादा जेठालाल के किरदार से पहचाना जाता है, वहां हमेशा लोगों को हंसाने का काम करते हैं।