जम्मू-कश्मीर : जमात-ए-इस्लामी के ठिकानों पर एनआईए के छापे, टेरर फंडिंग का है आरोप

- जानकारी के अनुसार प्रतिबंधित संगठन जमात-ए-इस्लामी से जुड़े संदिग्धों के घरों और दफ्तरों पर राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी की टीम के द्वारा छापे मारे गए। इस प्रतिबंधित संगठन पर और इससे जुड़े हुए लोगों पर आतंकवादियों की सहायता और आतंक को बढ़ावा देने के आरोप हैं। एनआईए की ओर से स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षाबलों द्वारा चलाया जा रहा है संयुक्त जांच अभियान

जम्मू-कश्मीर (Jammu and Kashmir) के प्रतिबंधित मुस्लिम कट्टरपंथी संगठन जमात-ए-इस्लामी के विभिन्न ठिकानों पर राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) ने छापेमारी की कार्यवाही की गई। उक्त छापेमारी की कार्यवाही आज बुधवार सुबह 6 बजे के आसपास की गई। जानकारी के अनुसार प्रतिबंधित संगठन जमात-ए-इस्लामी से जुड़े संदिग्धों के घरों और दफ्तरों पर राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी की टीम के द्वारा छापे मारे गए। इस प्रतिबंधित संगठन पर और इससे जुड़े हुए लोगों पर आतंकवादियों की सहायता और आतंक को बढ़ावा देने के आरोप हैं।

Also Read-हरियाणा : अवैध खनन करने वालों ने की डीएसपी की हत्या, डम्पर से कुचला

एनआईए की ओर से स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षाबलों द्वारा चलाया जा रहा है संयुक्त जांच अभियान

जानकारी के अनुसार राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) के द्वारा गतवर्ष 8 और 9 अगस्‍त को जम्‍मू-कश्‍मीर के कई इलाकों में कुल 61 छापेमारियों की गई थी। गतवर्ष 10 और 22 अक्टूबर को भी कई संदिग्ध स्थानों पर सघन छापेमारी की गई थी। एनआईए का यह जाँच अभियान तब से लेकर अभी तक सक्रियता से जारी है, इस संबंध में लगातार कार्यवाही की जा रही है। आज 20 जुलाई बुधवार की पुलवामा में छापेमारी की कार्यवाही इस अभियान की अगली कड़ी का हिस्सा है।राष्‍ट्रीय जांच एजेंसी (NIA) की टीमों के द्वारा श्रीनगर, बारामूला, कुपवाड़ा, बांदीपोरा, अनंतनाग, शोपियां, पुलवामा,बडगाम, गांदरबल, कुलगाम, रामबन, डोडा, राजौरी और किश्तवाड़ जिले के विभिन्‍न क्षेत्रों में एनआईए की ओर से स्थानीय पुलिस और सेना के सुरक्षाबलों द्वारा संयुक्त जांच अभियान चलाया जा रहा है। जिनमें आतंकी संगठन और उनको सहयोग करने वाले संगठन और लोगों को टारगेट किया जा रहा है।

Also Read-शेयर बाजार : बैंकिंग और रियल इस्टेट सेक्टर में उछाल, निवेश का है अच्छा मौका