जम्मू-कश्मीर : सेना को मिली बड़ी कामयाबी, लश्कर का मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ ढेर

0
273

नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटने से बौखलाया पाकिस्तान कई बार भारत को नुकसान पहुंचने की कोशिश कर चुका है, लेकिन हर बार नाकाम रहा। इधर, पाकिस्तान में पल रहे आतंकी संगठन भी घात लगाए बैठे हैं और लगातार भारत में घुसने की कोशिश कर रहे हैं। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों ने सुरक्षा की दृष्टि से सेना को अलर्ट जारी कर दिया गया है। इसी बीच सेना को सोपोर में एक बड़ी कामयाबी मिली।

सेना सर्चिंग अभियान के दौरान एक आतंकी को मार गिराया। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बुधवार सुबह सुरक्षाबलों को आतंकियों की छिपे होने की जानकारी लगी थी। इसके बाद सेना के जवानों ने सर्चिंग अभियान चलाया। इस दौरान लश्कर-ए-तैयबा के मोस्ट वांटेड आतंकी आसिफ को ढेर कर दिया गया। हाल ही में आसिफ ने सोपोर में फायरिंग की थी, जिसमें फल विक्रेता के परिवार के तीन सदस्य घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया।

इससे पहले सेना और स्थानीय पुलिस ने आतंकी संगठन के आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। हालांकि सभी अलग-अलग आतंकी संगठन में काम करते हैं। उधर, राजस्थान के बाड़मेर के मुनाबाव इलाके में एक पाकिस्तानी युवक को बीएसएफ ने दबोचा है। पाकिस्तानी युवक सीमा पर बिछाई गई तारों के नीचे से निकल कर भारत में दाखिल हो गया था। सुरक्षा एजेंसी युवक से पूछताछ कर रही है. गिरफ्तार किए गए युवक के पास से कुछ पाकिस्तानी रुपए भी बरामद किए गए हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here