बी-टाउन की जानी-मानी अदाकारा जैकलीन फर्नांडिस अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी सुर्खियों में बनी रहती है। बता दें कि ठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनका नाम जुड़ने के बाद उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा है। अदाकारा का साल 2022 परेशानियों के दौर से ही भरा हुआ रहा था।

अदाकारा को ठगी मामले में कई बार कोर्ट कचहरी के भी चक्कर लगाने पड़े थे। हालांकि अब साल भी बीत चुका है और काफी हद तक जैकलीन फर्नांडिस को सुकेश चंद्रशेखर मामले में राहत भी मिल चुकी है। देखा जाए तो फिल्मी सितारे नए साल के उपलक्ष में विदेशों मैं भी घूमते हुए नजर आए थे। जिनसे जुड़ी तस्वीर और वीडियो आज भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल होती है।

ऐसे में जैकलीन फर्नांडिस माता वैष्णो देवी के दरबार में नतमस्तक होने पहुंची। जहां से उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जिन्हें काफी पसंद किया जा रहा है। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि जैकलीन फर्नांडिस के साथ में दो लोग और भी नजर आ रहे हैं। जैकलीन फर्नांडिस माता रानी के दरबार में ट्रेडिशनल लुक में पहुंची।

Also Read: Monalisa ने सिजलिंग अदाओं के साथ फ्लॉन्ट किया फिगर, तस्वीरें देख हो जाएंगे मदहोश

इस दौरान उन्होंने अपने माथे पर तिलक लगाया हुआ है और गले में माता रानी के लाल चुनरी डाली हुई है उनके चेहरे पर एक अलग ही मुस्कान देखने को मिल रही है। जैकलीन फर्नांडिस के लिए साल 2022 फिल्मों में भी बुरा रहा है। उनकी फिल्म सर्कस भी अच्छी नहीं रही हैं। हालांकि की नए साल में अदाकारा अपनी अच्छी शुरुआत करना चाहती हैं।