क्या सच है टाइगर और दिशा पाटनी के ब्रेकअप की खबरें? सामने आया जैकी श्रॉफ का रिएक्शन

मीडिया में टाइगर श्रॉफ ( Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप की खबरें तेजी से वायरल हो रही है. हालांकि, दोनों ने अभी तक कुछ नहीं कहा है.

बॉलीवुड की गलियों में इस वक्त टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) के ब्रेकअप की खबरें तेजी से वायरल हो रही हैं. दोनों सच में अलग हुए हैं या नहीं इस बात का खुलासा तो नहीं हुआ है. लेकिन इन खबरों पर जैकी श्रॉफ ने अपना रिएक्शन दे दिया है.

बॉलीवुड के दिग्गज हीरो और टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) के पिता जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने बॉम्बे टाइम्स से बात करते हुए बताया कि दिशा और टाइगर पहले से अच्छे दोस्त हैं और आगे भी रहेंगे. मैंने उन दोनों को साथ में हैंगआउट करते हुए देखा है. इसीलिए नहीं कि मैं अपने बेटे की लव लाइफ ट्रैक करता हूं. ऐसा आखरी काम होगा जो मैं करना चाहूंगा. एक्टर ने कहा कि मुझे लगता है वह अच्छे दोस्त हैं क्योंकि काम के अलावा भी को एक दूसरे के साथ समय बिताते हैं.

Must Read- विजय देवरकोंडा को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- सुबह ही सेक्स किया

जैकी श्रॉफ (Jackie Shroff) ने कहा है कि यह उन लोगों की निजी जिंदगी है. वह साथ रहना चाहते हैं या नहीं यह उनका फैसला है. यह उनकी लव स्टोरी है और वह जानते हैं कि वह एक दूसरे के साथ कंपैटिबल हैं या नहीं. हमारी इक्वेशन दिशा के साथ अच्छी है और जब टाइगर और वह मिलते हैं तो बात करते हुए खुश नजर आते हैं.

बता दें कि दिशा, टाइगर की फैमिली खासकर उनकी मां के साथ अच्छा बहुत शेयर करती हैं. रिपोर्ट की मानें तो पिछले 6 साल से दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं. पिछले 1 साल से दोनों के बीच कुछ चीजें ठीक नहीं चल रही थी. यही वजह है कि दोनों ने अलग होने का फैसला लिया. ब्रेकअप की खबरों के बीच दिशा और टाइगर दोनों ही अपने काम पर फोकस कर रहे हैं. दोनों में से किसी ने भी पब्लिकली यह बात जाहिर नहीं होने दी है.