विजय देवरकोंडा को लेकर अनन्या पांडे ने किया बड़ा खुलासा, बोलीं- सुबह ही सेक्स किया

फेमस चैट रियलिटी शो Koffee With Karan इन दिनों धमाल मचाता नजर आ रहा है.

Koffee With Karan 7: फिल्ममेकर करण जौहर (Karan Johar) का शो कॉफी विद करण इन दिनों काफी सुर्खियां बटोरता दिखाई दे रहा है. आने वाले एपिसोड में तेलुगू एक्टर विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) पहुंचने वाले हैं. इस एपिसोड का प्रोमो वीडियो डिज्नी प्लस हॉटस्टार की ओर से जारी किया गया है. बता दें कि यह दोनों सितारे फिल्म लाइगर (Liger) में साथ नजर आने वाले हैं. प्रोमो वीडियो में करण जौहर अनन्या पांडे को चुलबुल कहते दिखाई दे रहे हैं.

प्रोमो वीडियो में दिख रहा है कि करण जौहर (Karan Johar) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से पूछते हैं कि क्या उन्हें Cheese पसंद है? इस पर जवाब देते हुए विजय ने कहा कि बात किस तरफ जा रही है इससे वह डर रहे हैं. बता दें कि इस सवाल का रिलेशन सारा अली खान (Sara Ali Khan) और जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) के एपिसोड से है. इस एपिसोड में करण जौहर ने दोनों एक्ट्रेस से कहा था कि वह विजय देवरकोंडा को किसी पनीर के टुकड़े की तरह पास क्यों कर रही हैं. इस पर अनन्या पांडे (Ananya Panday) यह कहती दिखाई दी कि वह भी पनीर के पास उसी थाली में रहना चाहती हैं.

Must Read- इस मशहूर फोटोग्राफर ने ली रणवीर सिंह की न्यूड तस्वीर, फोटोशूट को लेकर कही ये बात

इस दौरान करण जौहर (Karan Johar) अपनी बर्थडे पार्टी का जिक्र करते हुए यह कहते दिखाई दिए कि उन्होंने वहां कुछ देखा था. इस पर बात को संभालते हुए अनन्या (Ananya) ने यह कहा कि नहीं आपने कुछ नहीं देखा. लेकिन करण जौहर यहां कहां रुकने वाले थे उन्होंने अनन्या से पूछ ही लिया कि आपके और आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapoor) के बीच क्या चल रहा है? हालांकि अनन्या ने इस बात का क्या जवाब दिया है यह प्रोमो में नहीं दिखाया गया है.

इसके तुरंत बाद करण जौहर (Karan Johar) विजय देवरकोंडा (Vijay Deverakonda) से उनकी सेक्स लाइफ के बारे में बात करते दिखाई दिए. करण ने विजय से सवाल किया कि आपने पिछली बार सेक्स कब किया था. विजय बारे में जवाब दे पाते उससे पहले ही अनन्या पांडे (Ananya Panday) ने कहा कि वह अंदाजा लगाना चाहती हैं. इसके बाद उन्होंने बताया कि आज सुबह ही. आगे करण जौहर ने वजह से पूछा कि क्या उन्होंने कभी थ्रीसम किया है? इसके जवाब में विजय यह कहते दिखाई दिए कि नहीं किया है. क्या करना चाहेंगे? इस सवाल पर उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात में कोई दिक्कत नहीं है.

सभी जानते हैं कि करण जौहर (Karan Johar) का ये शो जब-जब आता है. कोई ना कोई विवादित बयान सामने निकल कर आता ही है. इसके पहले दूसरे एपिसोड में करण जौहर ने सारा अली खान (Sara Ali Khan) से उनके एक्स बॉयफ्रेंड के साथ सेक्स लाइफ को लेकर सवाल किया था. सारा ने गोलमोल तरीके से जवाब देते हुए बहुत सी बातें कही थी. इस मामले में जान्हवी कपूर (Janhvi Kapoor) ने कहा था कि वह पीछे मुड़कर नहीं जाना चाहती. इस दौरान सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को डेट करने की बातों के साथ विजय देवरकोंडा को डेट करने की इच्छा जताई थी. सारा ने यह भी कहा था कि वह अपने फ्यूचर हस्बैंड के तौर पर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) को चुनेंगी. उनके शादीशुदा होने से उन्हें कोई फर्क नहीं पड़ता है.