बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत अपने बेबाक अंदाज और बयान को लेकर सुर्खियों में छाई रहती है, अब कंगना राजनीती में कदम रखने जा रही है, हाल ही में आई खबरों के अनुसार जल्द ही कंगना राजनीती में आ सकती है, इसके लिए  कंगना महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे  से मुलाकात करेंगी. वह एकनाथ शिंदे से उनके सरकारी आवास वर्षा में कल मिलेंगी. जहां वह उनसे कई मुद्दों पर बातचीत करने वाली हैं.   पहले भी कंगना के कई बयानों पर सियासत गरमा चुकी है,जिसके बाद से उनके और शिवसेना के बीच आरोप-प्रत्यारोप देखने को मिलता रहता था. कंगना ने कई बार उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा था.कंगना ने सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में तत्कालीन उद्धव ठाकरे सरकार पर निशाना साधा था. जिसके बाद से शिवसेना और कंगना के बीच में जबरदस्त आरोप-प्रत्यारोप होना शुरू हो गया था.

कंगना ने सीएम को दी थी बधाई

एकनाथ शिंदे के महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री बनने पर बधाई दी थी. उन्होंने एकनाथ शिंदे की तस्वीर शेयर करते हुए लिखा था-सफलता की कहानी कितनी प्रेरणादायक है.जीविका चलाने के लिए ऑटो रिक्शा चलाने से लेकर देश के सबसे महत्वपूर्ण और शक्तिशाली लोगों में से एक बनने तक बधाई हो सर.

शनिवार को कंगना रनौत और एकनाथ शिंदे की मीटिंग को अहम माना जा रहा है. हर किसी की निगाहें इसी पर हैं. लंबे समय से कंगना के राजनीति में कदम रखने की खबरें आ रही हैं. ऐसे में एकनाथ शिंदे से कंगना का मिलना इस महत्वपूर्ण माना जा रहा है. शनिवार को मुलाकात के बाद ही पता चलेगा आखिर कंगना ने क्यों मुलाकात की है.

 

वर्कफ्रंट की बात करें तो कंगना रनौत इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म इमरजेंसी की तैयारियों में लगी हुई हैं. इस फिल्म को खुद कंगना डायरेक्ट कर रही हैं. इस फिल्म से कई सेलेब्स के फर्स्ट लुक सामने आ चुके हैं. इसके अलावा कंगना के प्रोडक्शन हाउस के तले बनी फिल्म टीकू वेड्स शेरू भी जल्द रिलीज होने वाली है. इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अवनीत कौर लीड रोल में नजर आएंगे.