इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म ‘The Song Of Scorpions’ जल्द होगी बड़े पर्दे पर रिलीज, ट्रेलर देख फैंस हुए इमोशनल

बॉलीवुड के दिवंगत अभिनेता इरफ़ान खान ने एक से बढ़कर फिल्मो में अभिनय के माध्यम से फैंस के दिलों में जगह बनाई है। उन्होंने न सिर्फ बॉलीवुड में बल्कि हॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का करोड़ों लोगों के दिलों को जीता है। अभिनेता भले ही इस दुनिया को अलविदा कह चुके हो लेकिन अपनी फिल्मों के माध्यम से और अपनी अभिनय कला के माध्यम से आज भी वो करोड़ों लोगों के दिलों में जीवित है।

अभिनेता इरफ़ान खान की आखिरी फिल्म The Song Of Scorpions का आज ट्रेलर लांच हुआ। इसके साथ ही उनकी आखिरी फिल्म 28 अप्रैल को बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है। फिल्म के ट्रेलर को उनके बेटे बाबिल ने सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद उनके फैंस के दिलों में ख़ुशी की लहर दौड़ गयी। फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ में इरफान खान एक ऊंट व्यापारी के रोल में नजर आएंगे। ट्रेलर में उनका रोल काफी दिलचस्प लग रहा है। साथ ही इस फिल्म में उन्हें नूरान नाम की एक लड़की से प्यार भी हो जाता है, जो एक ट्राइबल ग्रुप से आती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Babil (@babil.i.k)

Also Read : फिल्म ‘बैड बॉय’ का नया गाना हुआ रिलीज, ‘इंस्टा विच स्टोरी’ फैंस के बीच मचा रहा धमाल

बता दें कि इरफान की ये फिल्म ‘द सॉन्ग ऑफ स्कॉर्पियन्स’ करीब 6 साल पहले साल 2017 में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म Swiss-French-Singaporean भाषा में बनी थी, लेकिन अब इसे हिन्दी में रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म में इरफान खान के अलावा गोलशिफतेह फराहानी, वहीदा रहमान और शशांक अरोरा भी अहम रोल में हैं।