बड़ी खुशखबरी ! इरफान ने दी कैंसर को मात, जल्द ही लौटेंगे भारत

0
49

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में हमेशा अपने बेहतरीन अभिनय से लोगों का दिल जीतने वाले और बेहतरीन अभिनय के लिए पहचाने जाने वाले अभिनेता इरफ़ान खान की एक नई तस्वीर सोशल मीडिया पर   वायरल हो रही है. हमेशा से ख़बरों बने रहने वाले इरफ़ान खान आजकल अपनी जिन्दगी की एक ऐसी जंग को लेकर लड़ रहे है जिसे लेकर हर कोई उनके लिए दुआ कर रहा है.

इरफ़ान की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में इरफान काफी कमजोर दिख रहे हैं. पीली टी-शर्ट पहने इरफ़ान मुस्कुराते नज़र आ रहे हैं और इरफ़ान ने कानों में ईयरफोन भी लगाए हैं. यह तस्वीर इरफान ने अपने ट्विटर प्रोफाइल पर लगाई है.

Via

हालही में सूत्रों से यह खबर सामने आ रही है कि इरफान खान की तबीयत में धीरे-धीरे सुधार हो रहा है. इसके साथ ही यह भी खबर सामने आई है कि इरफ़ान को लेकर मशहूर डायरेक्टर सुजीत सरकार जल्द ही अगली फिल्म बनाने वाले है जो इरफान खान के जीवन पर आधारित होगी. तो फिर एक बार फिर से कैमरे के सामने इरफ़ान खान जल्द ही हमें दिखाई देंगे.

Via

खबर मिली है कि पिछले दिनों सुजीत सरकार ने लंदन में इरफ़ान खान से मुलाकात की थी. इस मुलाकात के दौरान ही उन्होंने सोचा कि क्यों ना इरफ़ान की जिन्दगी पर ही फिल्म बनाई जाए. वैसे कहा तो यह भी जा रहा है कि इरफ़ान बहुत ही जल्द भारत लौटने वाले है. इसके साथ ही यह भी खबर सामने आ रही है कि इरफ़ान की सेहत में अब काफी हद तक सुधार देखा जा रहा है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here