IPL 2022 DC vs MI: दिल्ली कैपिटल्स की धमाकेदार जीत, 4 विकेट से मुंबई को दी मात

27 मार्च को IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 15 वें सीजन का दुसरा मुकाबला दिल्ली और मुंबई(DC vs MI) की टीमों के बीच खेला गया जिसमें मुंबई इंडियंस ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने ओपनिंग खिलाड़ी ईशान किशन की धमाकेदार नाबाद 81 रन की पारी की बदौलत 5 विकेट पर 177 रन बनाए थे और दिल्ली को 178 रन का लक्ष्य दिया था। जिसे दिल्ली की टीम ने हासिल कर लिया हैं और मुंबई को 4 विकेट से हरा दिया इस मैच को अक्षर पटेल और ललित यादव की जोड़ी ने पूरी तरह से पलट दिया।

must read: ICC Women’s World Cup 2022: भारतीय टीम का टूटा सपना, ये टीमें पहुंची सेमीफाइनल में

दिल्ली के ओपनर खिलाड़ी पृथ्वी शॉ और टीम साइफर्ट ने पारी की शुरुआत की। लेकिन साइफर्ट, मुरुगन अश्विन की बॉल पर 21 रन बनाकर वापस पवेलियन लौट गए इसके बाद टीम बिखरती गई हालांकि पृथ्वी शॉ अच्छी लय में दिख रहे थे पर वो 38 रन बनाकर पवेलियन लौट गए

आपको बता दे IPL यानी इंडियन प्रीमियर लीग 2022 के 15 वें सीजन का आगाज शनिवार 26 मार्च से हो गया हैं। भारत में क्रिकेट का सबसे बड़ा महाकुम्भ Indian Premier League यानी IPL 2022 का पहला मुकाबला चेन्नई सुपरकिंग्स(CSK) और कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) के बीच खेला गया जिसमें KKR ने आईपीएल 2022 (IPL 2022) की पहली जीत हासिल की है। कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) ने चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 6 विकेट से हराया था।