अदिति राव हैदरी को काम देने के बदले इस डायरेक्टर ने की थी गंदी मांग, करना पड़ा इतना जतन

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। ऐसे में कई सारी एक्ट्रेस ने ऐसे खुलासे किए है जिसे सुनने के बाद फैंस रो देते हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे है जिसमे एक एक्ट्रेस को फिल्म देने के दौरान डायरेक्टर ने गंदी मांग की थी।

0
85
aditi rao

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेस है जो कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है। ऐसे में कई सारी एक्ट्रेस ने ऐसे खुलासे किए है जिसे सुनने के बाद फैंस रो देते हैं। आज हम आपको ऐसा ही एक किस्सा बताने जा रहे है जिसमे एक एक्ट्रेस को फिल्म देने के दौरान डायरेक्टर ने गंदी मांग की थी। दरअसल, हम बात कर रहे है अदिति रॉय हैदरी की। जी हां, उन्होंने फिल्म पद्मावत में आल्लाउदीन खिलजी की बीवी मेहरूनिशा का किरदार निभाया था और आपको बता दें कि अभिनेत्री अदिति राव हैदरी रॉयल परिवार से ताल्लुक रखती है। लेकिन उन्हें फिल्म में एंट्री करने के लिए बहुत सारी परेशानी का सामना करना पड़ा है।

View this post on Instagram

🦄 #AboutLastNight #VoguexNykaaFashion

A post shared by Aditi Rao Hydari (@aditiraohydari) on

एक इंटरव्यू के दौरान अदिति ने मीडिया को बताया कि उन्हें कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा था, साथ ही उन्होंने ने कहा कि, मैं जब मुंबई आई थी तो मुझे 4 महीने में ही कार्य मिल गया था। लेकिन इसके बाद मुझे कास्टिंग काउच का सामना करना पड़ा। उन दिनों मैंने कई रात रोकर गुजारी थी, वो मेरे जीवन का सबसे बुरा वक्त था। जब मैंने कास्टिंग काउच के विरूद्ध बोला तो मुझे 6 महीने तक कार्य नहीं मिला था। ये बहुत मुश्किल स्थिति थी, लेकिन मैं हार नहीं मानी। हालांकि इससे निकलने में मुझे थोड़ा समय जरूर लगा लेकिन मैं इससे बाहर निकलने में सफल रहीं। बता दे कि काफी समय तक अदिति को काम के लिए लड़ना पड़ा लेकिन उसके बाद भी वह सिर्फ हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here