इंदौर की शान Avesh Khan की बहन दिखने में Aishwarya Rai से भी है बेहद खूबसूरत, देखें यह तस्वीर

इंदौर का नाम रोशन करने वाले अवेश खान ने अपनी मंजिल तक पंहुचने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। आज सभी क्रिकेट उनकी तेज गेंदबाजी के हुनर के दीवाने है।

क्रिकेट की दुनिया में आवेश खान ने तेज गेंदबाज के रूप में अपना नाम दर्ज करवाया है। जिसके बाद से आवेश खान सुर्खियों में बने हुए हैं। इंदौर के रहने वाले आवेश खान को आज पूरी दुनिया देख रही है। अपनी काबिलियत और अपने क्रिकेट खेलने के जुनून ने आवेश को आज स्टेडियम तक पंहुचा दिया। आवेश खान ने दिल्ली कैपिटल्स के अगेंस्ट 2017 में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर से खेलते हुए डेब्यू किया था। जिसके बाद से आवेश खान की गितनी तेज गेंदबाज में होने लगी। इंदौर से इसे कई दिग्गज कलाकार निकले है जिन्होंने इंदौर शहर का नाम रोशन किया है और आज पूरी दुनिया मे उनके नाम का डंका बजता है।

लेकिन आपको बता दें कि आवेश खान इन दिनों अपनी बहन को लेकर सुर्खियों में बने हुए है। आवेश खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर कुछ तस्वीरें पोस्ट की है जिसके बाद से आवेश खान अपनी बहन को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। जी हां, आवेश खान ने जो फोटोज पोस्ट की है वह उनकी बहन की है। फोटो में शादीशुदा जोड़े के साथ आवेश खान खड़े है। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में आवेश खान ने लिखा “बहन की शादी” ऑलस्माइल्स।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Avesh Khan (@aavi.khan)

Must Read- T-20 World Cup : ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्डकप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च, बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी जानकारी

इंदौर का नाम रोशन करने वाले आवेश खान ने अपनी मंजिल तक पहुंचने के लिए बहुत स्ट्रगल किया है। एक इंटरव्यू कब दौरान आवेश खान ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई खुलासे किए। आवेश खान के पिता पान की दुकान चलाते थे और घर की स्थिति भी कुछ ठीक नहीं थी। जिससे आवेश खान अपनी ट्रेनिंग भी अच्छे से नहीं कर पाते थे और कई बार शूज रखकर या बोतल रखकर गेंद फेंकने की प्रैक्टिस करते थे। वो दिन कभी भूल नहीं सकते हैं। लेकिन आज इतने बड़े मुकाम पर पंहुचना बिल्कुल भी आसान नहीं रहा है।

आवेश खान सोशल मीडिया और बहुत एक्टिव रहते है। अपने फोटोज सोशल मीडिया पर पोस्ट करते रहते हैं। लेकिन इस बार आवेश खान अपनी बहन को लेकर चर्चाओं में बने हुए हैं। आवेश खान की बहन बहुत खूबसूरत है और बिलाल नाम के लड़के से शादी की है। अपने इंस्टाग्राम पर आवेश ने फोटो पोस्ट कर या बात की जानकारी दी थी। अवेश ने इंदौर का नाम रोशन किया है और आज उन्हें सभी जानते है।