टी-20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम की नई जर्सी लॉन्च की गई है, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड बीसीसीआई ने ट्वीट कर भारतीय टीम की नई जर्सी की फोटो शेयर की है. ऑस्ट्रेलिया में अगले महीने होने जा रहा है वर्ल्ड कप. बीसीसीआई ने ट्वीट कर कहा कि यह हर उस इंसान के लिए जो क्रिकेट का फैन है, यह आपके लिए है- पेश है नई टी-20 जर्सी-वन ब्लू जर्सी

बीसीसीआई ने ट्वीट कर दी जानकारी

बीसीसीआई के ट्वीट में शेयर की गई फोटो में नई जर्सी पहने कप्तान रोहित शर्मा, ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या और बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव, महिला टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर, ऑलराउंडर स्नेह राणा और सलामी बल्लेबाज शैफाली वर्मा नजर आ रही हैं। नई जर्सी हलके नीले रंग की है। आस्तीन गहरे नीले रंग का है। जर्सी में साइड में गहरे नीले रंग का डिजाइन भी है।

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया में 16 अक्टूबर से 13 नवंबर के बीच आईसीसी मेंस टी-20 विश्व कप 2022 का आयोजन होना है। भारतीय टीम अपना पहला मुकाबला 23 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी।

क्या है नया इस जर्सी में

भारतीय क्रिकेट टीम के ऑफिशियल किट किट पार्टनर ‘एमपीएल स्पोर्ट्स’ द्वारा मुंबई में 18 सितंबर को जर्सी की लॉन्चिंग की. पिछली बार टी20 वर्ल्ड में भारतीय टीम की जर्सी पूरी तरह नेवी ब्लू कलर की थी. लेकिन इस बार जर्सी का कलर स्काई ब्लू है. साथ में इसके कंधे पर डार्क ब्लू कलर भी है. खास बात यह है कि अब टी20 में भारतीय महिला टीम के जर्सी का कलर भी ऐसा ही होने है.