Homeइंदौर न्यूज़Indore Weather Update: 5 से 9 जनवरी तक हो सकती है ओलावृष्टि

Indore Weather Update: 5 से 9 जनवरी तक हो सकती है ओलावृष्टि

Indore Weather Update: देश के कई क्षेत्रों में ठण्ड कहर बरसा रही है। इसी कड़ी में पिछले दो दिन से इंदौरवासियों (Indore) को कड़ाके की ठंड से थोड़ी राहत मिली है। दो दिनों में दिन और रात के तापमान में भी हल्की बढ़ोतरी जारी है। आज सोमवार सुबह शहर में धुंध का असर दिखा। बता दें कि, आज से उत्तरी पाकिस्तान व पंजाब में एक पश्चिमी विक्षोभ सक्रिय हो रहा है। जिसके बाद 7 जनवरी को एक अन्य पश्चिमी विक्षोभ भी सक्रिय होने की संभावना है। बताया जा रहा है कि, आगामी 5 से 9 जनवरी तक इंदौर सहित प्रदेशभर में गरज-चमक के साथ हल्की बारिश और ओलावृष्टि हो सकती है।

ALSO READ: अमेरिका की रूस को दो टूक: यूक्रेन से युद्ध हुआ तो, होगी ‘निर्णायक’’ कार्रवाई

साथ ही मौसम विज्ञानियों के अनुसार, इंदौर (Indore) में आने वाले दिनों में तापमान में उतार-चढ़ाव दिखाई देखने को मिलेगा। साथ ही जहां अधिकतम तापमान बढ़ेगा, वही रात के तापमान में हल्की गिरावट भी आएगी। फिलहाल पश्चिमी विक्षोभ के असर के वजह से ही इंदौर में बादल होने से दिन व रात के तापमान में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है। सुबह व शाम को ठंडी हवा चल रही है लेकिन अभी कड़ाके की ठंड का असर नहीं दिखाई दे रहा है।

आज यानी सोमवार सुबह न्यूनतम तापमान सामान्य से 3.5 डिग्री सेल्सियस 13.2 डिग्री सेल्सियस दर्ज किया गया। साथ ही अधिकतम तापमान 26.4 डिग्री सेल्सियस रहा, जो कि सामान्य से 0.8 डिग्री अधिक दर्ज किया गया है। आज सुबह दो घंटे धुंध का असर रहा और साथ ही सुबह 7.30 से 9.30 बजे तक द्श्यता 1500 मीटर तक दर्ज की गई। सुबह पूर्वी हवा 10 से 12 किलोमीटर प्रतिघंटा की गति से चली।

RELATED ARTICLES

Stay Connected

9,992FansLike
10,230FollowersFollow
70,000SubscribersSubscribe

Most Popular